6/recent/ticker-posts

कैंन्सर पीड़ितों की सेवा, शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 / twitter, YouTube के साथ-साथ Facebook, Pinterest, LinkedIn और Instagram पर भी .. 👇👇👇 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇👇👇 🎤🤜 👇👆👇👆👇☝️ .. 👇👇👇 👇
कैंन्सर पीड़ितों की सेवा, शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना
👇👇 👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇

कैंन्सर पीड़ितों की सेवा, शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना
बीकानेर, 27 फरवरी। एन.आर. असवाल चैरिटेबल ट्रस्ट व वरदान मनोरोग चिकित्सा एवं अनुसंधान केन्द्र की ओर से बुधवार को श्री कृष्ण सेवा संस्थान की ओर से आचार्य तुलसी कैंसर रिसर्च एवं अनुसंधान केन्द्र के पास संचालित रैन बसेरे में कैंन्सर पीड़ितों की फल व मिठाई से सेवा तथा उनके शीध्र स्वस्थ होने की प्रार्थना गई। 
अस्पताल के चिकित्सक मनोरोग विशेष डाॅ.सिद्धार्थ असवाल, सूचना एवं जन सम्पर्क कार्यालय के उप निदेशक विकास हर्ष, लेखाधिकारी हेमंत व्यास, सामाजिक कार्यकर्ता गिरिराज उपाध्याय ने कैंसर पीड़ितों को फल व मिठाई वितरित की तथा उनके शीध्र स्वस्थ होने की कामना की। समिति अध्यक्ष श्याम सुन्दर सोनी ने बताया कि वर्ष 2016 से रैन बसेरे का संचालन किया जा रहा है। इसके अलावा गर्मियों में प्रतिदिन 1000 कैम्परों के माध्यम से पेयजल सेवा व वर्ष में एक बार रक्दान शिविर के माध्यम से 200 यूनिट रक्तदान से रक्तकोष में संग्रहित करवाया जा रहा है। पी.बी.एम. अस्पताल की मोर्चरी में लोगों के बैठने आदि की व्यवस्था की गई है। 
सूचना एवं जन सम्पर्क कार्यालय के उप निदेशक विकास हर्ष व डाॅ.सिद्धार्थ असवाल ने सेवाकार्यों की प्रशंसा की तथा निस्वार्थ भावना से की जा रही पीड़ितों की सेवा में हर संभव सहयोग देने का अश्वासन दिया। इस अवसर पर सूचना एवं जन सम्पर्क कार्यालय के सहायक प्रशासनिक अधिकारी शिवकुमार सोनी भी मौजूद थे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ