जीनगर समाज क्रिकेट प्रतियोगिता मे जोधपुर जीनगर क्लब ने 8 विकेट से बाजी मारी

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇
*जीनगर समाज क्रिकेट प्रतियोगिता मे जोधपुर जीनगर क्लब ने 8 विकेट से बाजी मारी*
        *---------------------------------*
बीकानेर। सोमवार को जीनगर समाज समिति, के बैनर तले जीनगर प्रिमियर लीग के किक्रेट टूर्नामेंट का उद्घाटन सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज, बीकानेर के प्रांगण मे मारवाड़ कल्ब जोधपुर के विरुद्ध शहीद बीरबल सिंह किक्रेट टीम भीलवाड़ा की भिडंत मे मारवाड़ जीनगर किक्रेट कल्ब जोधपुर ने 8 विकेट से बाजी मार ली। 
सोमवार  की दोपहर मे जीनगर किक्रेट क्लब पीपाड सीटी के विरुद्ध जय भैरूनाथ क्लब की भिडंत हुई। 
पीपाड़ को पछाडते हुए जय भैरूनाथ क्लब बीकानेर ने 6विकेट से अपनी शानदार जीत दर्ज की। 
*इस टूर्नामेंट के आयोजन समिति के अध्यक्ष ताराचंद सिरोही ने सोमवार को अपने प्रेस बयान में बताया कि जीनगर समाज द्वारा आयोजित इस किक्रेट प्रतियोगिता मे सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज के ग्राउंड मे बीकानेर का जीनगर समाज खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करने जी-जान से जुटा हुआ हैं।* तीसरे दौर मे जीनगर युवा क्लब भीलवाड़ा के विरुद्ध जे.सी.सी. क्लब बालोतरा के बीच जंग जारी रही।
जिसमें जीनगर युवा क्लब भीलवाड़ा ने शानदार हासिल की। जीनगर समिति द्वारा बताया गया कि जय भैरूनाथ क्लब बीकानेर का सेमीफाइनल मे खेलना सुनिश्चित हो गया हैं। इस अवसर पर जीनगर समाज बंधुओं से अपील की गई कि खिलाड़ियों का हौसला बढाने के लिए मेडिकल कॉलेज ग्राउंड मे अधिक से अधिक पहुंचे। इस प्रतियोगिता का समापन दिनांक 3 जनवरी 2019 को फाईनल मैच के बाद पुरूस्कार वितरण के साथ किया जायेगा। इसके साथ ही नसीराबाद और जयपुर की टीमे प्रतियोगिता को क्वालीफाई नही कर पाने से बाहर हो गई।
- ✍️ आर सी सिरोही