6/recent/ticker-posts

खबरों में बीकानेर 🎤 : जादूगर पर फिदा दर्जनों किसान कांग्रेस में शामिल, जादूगर बोले, काले से डरती है भाजपा

*खबरों में बीकानेर 🎤*
जादूगर पर फिदा दर्जनों किसान कांग्रेस में शामिल
जादूगर बोले,  काले से डरती है भाजपा
बीकानेर। पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत की जादूगरी यहां भी रंग लाई। शनिवार को बीकानेर के बज्जू में हुए किसान सम्मलेन में बड़ी संख्या में किसानों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की । यहां गहलोत ने अपनी चिर परिचित शैली में चुटकियां लेते हुए भाजपा की वसुंधरा सरकार पर जहां तंज कसा वहीं जनभावना के हवाले से निशाने भी साधे। गहलोत ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर निशाना साधते इंगित किया कि लोकतंत्र में जनता माला पहनाने के साथ साथ  शिकायत करने की अधिकारी भी है। बीते दिनों राजे की सभाओं व गौरव यात्रा में काले कपड़ों तक पर रोक प्रकरण पर चुटकी काटी, कहा कि भाजपा को तो काले रंग से ही डर लगता है। 

सम्मेलन में नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी ने  प्रदेश की सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताते कहा इसलिए अब सभी को एकजुट होकर इसे उखाडऩे के काम में लग जाना चाहिए। पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. बी. डी. कल्ला ने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में विकास ठप हो गया है। कोलायत विधायक भंवर सिंह भाटी ने आरोप लगाया कि भाजपा के राज में हमेशा ही किसानों का शोषण होता रहा है। आह्वान किया कि ऐसी किसान विरोधी सरकार को उखाड़ फेंके।  जादूगर के नाम से सुर्खियां बटोरते रहने वाले गहलोत जयपुर से बीकानेर हवाई मार्ग से पहुंचे और नाल एयरपोर्ट से वे सड़क मार्ग से बज्जू में आयोजित किसान सम्मलेन में पहुंचे। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी गहलोत के साथ रहे। कोलायत विधायक भंवरसिंह भाटी के नेतृत्व में काफी तादाद में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गहलोत का स्वागत किया । वहां गहलोत ने बिश्नोई धर्मशाला में विधायक कोटे से बने पांच विशेष कमरों का शिलान्यास भी किया। इससे पहले गहलोत ने नाल एयरपोर्ट पर मीडिया के सवालों पर कहा कि   राजस्थान में हम सब कांग्रेस कार्ययकर्ता एकजुट हो निकल पड़े है। जहां-जहां हमाारी  रैलियां हुई है वहां जनाक्रोश मुखर हो रेखांकित हुआ है । जनता वसुंधरा राजे से सवाल पूछ रही है कि भारी बहुमत से सत्ता हासिल करने केे बावजूद रोजगार क्यों ठप्प कर दिया।   यहां गहलोत का स्वागत करने वालों में यशपाल गहलोत, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ बुलाकीदास कल्ला, जनार्दन कल्ला, वल्लभ कोचर, पीसीसी सदस्य गोपाल गहलोत, हाजी जिया उर रहमान, राजकुमार किराडू,  कन्हैयालाल कल्ला,  महिला कांग्रेस से अंजना खत्री, अमरजीत कौर, मुमताज शेख सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल थे। जबकि पश्चिम विधानसभा युथ कांग्रेस अध्यक्ष अरुण व्यास के नेतृत्व में गजनेर फांटे पर  गहलोत का आतिशबाजी और कांग्रेस जिंदाबाद के नारो के साथ 21 किलो के फूलों गजरे से स्वागत किया गया। 
. ✍️ मोहन थानवी 

गहलोत ने अपनी चिर परिचित शैली में चुटकियां लेते हुए भाजपा की वसुंधरा सरकार पर जहां तंज कसा वहीं जनभावना के हवाले से निशाने भी साधे। गहलोत ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर निशाना साधते इंगित किया कि लोकतंत्र में जनता माला पहनाने के साथ साथ  शिकायत करने की अधिकारी भी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ