6/recent/ticker-posts

सीएम की बीकानेर यात्रा से पहले भाजपा की कसरत : बूथ अध्यक्ष, युवा-नवमतदाता, लाभार्थी सम्मेलन होंगे

*खबरों में बीकानेर 🎤*
राजस्थान गौरव यात्रा को बनायेगे जन -जन की यात्राः-देहात जिलाध्यक्ष दुसाद
       बीकानेर संभाग में प्रारम्भ होने वाली राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर  किसान भवन में भारतीय जनता पार्टी बीकानेर देहात की बैठक सम्पन हुई । बैठक की शुरूवात पूर्व प्रधानमंत्री स्व. श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजली दी। 
      मंचासिन अथितियों ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय भारत माता व मुखर्जी के चित्र के सन्मुख दीप प्रज्वलित कर बैठक की विधिवत  शुरूआत की ।
      देहात भाजपा जिलाध्यक्ष सहीराम दुसाद ने अपने स्वागत भाषण में आये हुए सभी पदाधिकारीयों व कार्यकर्ताओं का स्वागत किया।  दुसाद ने कहा कि बीकानेर संभाग में राजस्थान गौरव यात्रा का आगाज 06 सितम्बर को मुकाम से प्रारम्भ होगा। यह गर्व की बात हैं कि यात्रा की शुरूआत बीकानेर देहात जिले से होगी ।दुसाद ने बताया की पूरे देहात जिले में मुख्यमंत्री  वसुन्धरा राजे की कई आम सभाएं होंगी व स्वागत सत्कार होगा । बीकानेर देहात की सभी विधानसभाओं में अलग-अलग समय पर कार्यक्रम निर्धारित किये गये हैं । दुसाद ने बताया की यात्रा से पूर्व बूथ अध्यक्ष सम्मेलन,युवा/नवमतदाता/लाभार्थी सम्मेलन आयोजित होगे।
मुख्य वक्ता के रूप में बीकानेर देहात जिले के संगठन प्रभारी रामेश्वर भाटी ने अपने उद्बोधन में कहा की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के द्वारा बीकानेर जिले में अलग-अलग विधानसभाओं में यात्रा निकाली जायेगी। रामेश्वर भाटी ने यात्रा को विस्तार से बताते हुए कहा की यात्रा से पुर्व व पश्चात आयोजित होने वाले सम्मेलनो को सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्ता व पदाधिकारी एकजुट हो जायें जिससे भारतीय जनता पार्टी का चारों और   माहौल  व कार्यकर्ताओं में उत्साह बना रहेगा । सभी मण्डल अध्यक्ष अपने -अपने मण्डलों की बैठक सुनिश्चित करें ।
      प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रामगोपाल सुथार ने अपने भाषण में कहा की यह चुनावी वर्ष हैं सभी कार्यकर्ता पूरी लग्न उत्साह के साथ चुनावी मैदान में उतरना हैं  गौरव यात्रा को लेकर प्रदेश की बैठक में मिले दिशा निर्देश बताएं।
नोखा के सहीराम बिश्नोई ने कहा की राजस्थान गौरव यात्रा की सभी सभाओं में ज्यादा से ज्यादा आम लोगों को साथ लेकर पहुंचे संगठन के लोग जिले से लेकर बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं से मिलकर आयोजन को सफल बनाएं।
प्रदेश कार्यसमिति सदस्य  जालम सिंह भाटी ने कहा की अब समय आ गया हैं और दुश्मन (कांग्रेस) को कमजोर ना समझकर उससे मुकाबला करना हैं भारतीय जनता पार्टी एक परिवार है भाटी ने कहा की केन्द्र सरकार व राज्य सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाऐं और वसुन्धरा जी को पुनः मुख्यमंत्री बनाना हैं। 
खाजूवाला विधायक डाॅ. विश्वनाथ मेघवाल ने कहा की अब हमारे सामने चुनाव है और लेकिन शब्द नहीं है यह हुआ ये नहीं हुआ शब्द भुलकर कार्यकर्ता कमर कस ले सरकार की योजनाओं से लाभार्थीयों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में सभाओं में लाऐं मेघवाल ने कहा की सरकार की योजनाओं को सोशल मीडिया के माध्यम से आमजन तक पहूंचाए।
 प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बिहारीलाल बिश्नोई ने सभी पदाधिकारीयों व कार्यकर्ता को मुकाम में होने वाली सभा का निमंत्रण दिया और कहा की तैयारीयां जोरों-शोरों से चल  रही हैं।
      देहात जिला मीडिया प्रमुख विक्रम सिंह राजपुरोहित ने बताया की बैठक का संचालन जिला महामंत्री आसकरण उपाध्याय ने किया
       बैठक में प्रधान रामलाल मेघवाल,चैयरमैन कानाराम घुघ्ंारवाल,जिला महामंत्री सवाईसिंह तंवर, उपाध्यक्ष कुंभाराम सिद्व,किसनाराम गोदारा, छैलू सिंह शेखावत, चम्पालाल गेदर, पुराराम ढाका, कुलदीप मोदी, शिवरतन शर्मा, मघाराम मेघवाल, जिला मंत्री लाजपत विश्नोई, गोवर्धन भादू,सुशीला सुथार,प्रवक्ता दिनेश सारस्वत, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष भागीरथ मुड, ओबीसी मोर्चा भंवरलाल सुथार, अल्पसंख्यक मोर्चा फैयाज हुसैन, देहात जिला प्रमुख विक्रम सिह राजपुरोहित, जिला मीडिया संपर्क प्रमुख अशोक भाटी व सभी मण्डल अध्यक्ष, प्रकल्प, प्रकोष्ठ, व विभाग के जिला संयोजक उपस्थित रहे।
. ✍️ मोहन थानवी 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ