Type Here to Get Search Results !

जिला कलेक्टर ने बताई मन की बात, जानी बीकानेर की खासियतें जनसमस्याओं के समाधान की ओर उन्मुख रहने का दिलाया भरोसा मीडियाकर्मियों से मुलाकात











✍️

जिला कलेक्टर ने बताई मन की बात, जानी बीकानेर की खासियतें 

जनसमस्याओं के समाधान की ओर उन्मुख रहने का दिलाया भरोसा

मीडियाकर्मियों से मुलाकात

- मोहन थानवी 

बीकानेर 
जिला कलेक्टर श्रीमती नम्रता वृष्णि ने कार्यभार ग्रहण करने के 24 घंटे के भीतर ही आज मीडियाकर्मियों से बीकानेर विकास के मुद्दे पर अपना नजरिया साझा किया। वहीं पत्रकारों से नगर के औद्योगिक, स्वास्थ्य, शिक्षा, यातायात, सार्वजनिक सेवाओं सहित विभिन्‍न क्षेत्रों संबंधित फीडबैक भी ले लिया। 

जिला कलेक्टर ने अपने पहले ही वाक्य में शहर की सांस्कृतिक विरासत हेरिटेज कल्चर और गौरवान्वित करने वाली परंपराओं को आवश्यक रूप से संरक्षित संवर्धित करने की संकल्पना प्रकट की। साथ ही नागरिकों की समस्याओं का समाधान और आम जन को राहत देने के प्रयासों में कमी न आने की बात कही। 

जिला कलेक्टर का कहना था कि सरकार की चल रही योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा लोगों तक लाभ पहुंचाने के लक्ष्य के साथ टीम वर्क किया जाएगा। 

उन्होंने मिले फीडबैक के आधार पर जिले में अवैध खनन व पीबीएम अस्पताल की व्यवस्थाओं को और अधिक सुचारु और प्रभावी बनाने के लिए कदम उठाने के लिए भी आश्वस्त किया। 

मीडियाकर्मियों से मुलाकात के इस अवसर पर प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया संस्थानों से जुड़े तथा स्वतंत्र पत्रकार और जनसंपर्क कर्मी मौजूद थे। 



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies