Type Here to Get Search Results !

रिसोर्ट में हादसा : करंट की चपेट में आए 5 मजदूर, एक की मौत एक गंभीर,और तीन का उपचार जारी










✍️


रिसोर्ट में हादसा : करंट की चपेट में आए 5 मजदूर, एक की मौत 
एक गंभीर,और तीन का उपचार जारी 

 अजमेर। अजमेर की तीर्थ नगरी पुष्कर में रविवार को एक बड़ा हादसा घटित हो गया। पुष्कर में होटल जगत की ख्याति प्राप्त बैम्बूसा ग्रुप की मलबरी रिसोर्ट में हाईटेंशन विद्युत लाइन के चपेट में आ जाने एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि चार घायल हो गए, जिसमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा उस समय हुआ जब रिसोर्ट में लोहे के कॉटेज का निर्माण कार्य कर रहे मजदूर पास से गुजर रही हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट में आ गए। गंभीर जख्मी मजदूर को अजमेर के जेएलएन अस्पताल रैफर किया है।

पुष्कर कस्बे के देवनगर रोड रेलवे क्रॉसिंग के पास बनी बैम्बूसा ग्रुप की चार सितारा मलबरी रिसोर्ट में रविवार की सुबह बड़ा हादसा उस समय हो गया, जब उदयपुर के आरिफ भाई ठेकदार के श्रमिक रिसोर्ट में निकल रही 11 हजार केवी हाईटेंशन विद्युत लाइन के नीचे लोहे के कॉटेज का निर्माण कार्य कर रहे थे। उन्होंने बताया कि मलबरी रिसोर्ट को एक अगस्त को ही देश की होटल जगत के विख्यात बैम्बूसा ग्रुप में शामिल किया गया और कुछ ही समय में इस रिसोर्ट को पांच सितारा रिसोर्ट का दर्जा हासिल होने वाला है।

रिसोर्ट परिसर में हाईटेंशन विद्युत लाइन के पास ही एक हिस्से में लोहे से निर्मित कॉटेज अपार्टमेंट निर्माण का कार्य चल रहा है। उक्त निर्माण कार्य में उदयपुर के कोंटेक्टर आरिफ भाई के श्रमिक लगे हुए हैं। रविवार की सुबह करीब 9 बजे श्रमिक एक लोहे का ढाचा हाईटेंशन विद्युत लाइन के नीचे लेकर आए, जिससे करीब पांच मजदूर विद्युत करंट के चपेट में आ गए।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies