Type Here to Get Search Results !

वीडियो : बीकानेर के साथ ये हुआ अन्याय : सुधांशु त्रिवेदी सुरक्षा के साथ खिलवाड़ हो रहा है - भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता



















वीडियो : बीकानेर के साथ ये हुआ अन्याय : सुधांशु त्रिवेदी
सुरक्षा के साथ खिलवाड़ हो रहा है - भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता







अबकी बार राजस्थान में जनता के जादू से गहलोत सरकार गायब हो जायेगी– सुधांशु त्रिवेदी




बीकानेर। भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद व भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी आज बीकानेर पहुंचे गुरुवार को बीकानेर में कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने राज्य में साम्प्रदायिक माहौल बनाते हुए जिहादी मानसिकता को बढ़ावा दिया है। बीजेपी के संभाग मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमला बोलते हुए वे बोले कि अबकी बार राजस्थान में जनता के जादू से गहलोत सरकार गायब हो जायेगी कांग्रेस दोहरी बातें करती है भ्रष्टाचार, पेपर लीक, महिला अत्याचार, बेरोजगार सहित अनेक मुद्दे ऐसे हैं कि अब चुनाव के समय में जनता कांग्रेस को पराजय का रास्ता दिखाकर उसका सफाया कर देगी और भाजपा को सत्ता में लाएगी।


 उन्होंने कहा कि बीजेपी के सत्ता में आने पर ही विकास को बढ़ावा मिलेगा और कांग्रेस के आतंक से मुक्ति मिलेगी। त्रिवेदी ने यह भी कहा कि विधानसभा चुनाव में अन्य राज्यों के मुकाबले में राजस्थान जीत के मायने में अग्रणी भूमिका निभाएगा।

 राष्ट्रीय नीति, राजनीतिक, सामाजिक मुद्दों और विशेष रूप से भाजपा के वैचारिक पहलुओं पर बेबाकी से राय रखने वाले त्रिवेदी ने कहा प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी और मुख्यमंत्री गहलोत की गारंटी में बहुत अंतर है।


 गहलोत की गारंटी भ्रष्टाचार, पेपर लीक, महिलाओं पर अत्याचार, अर्थव्यवस्था का नुकसान और कट्टरपंथी ताकतों के सिर उठाने से जुड़ी है। पनौती जैसे आपत्तिजनक शब्द के संदर्भ में राज्यसभा सांसद त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस का नेतृत्व 138 साल के इतिहास में कभी नायक का रहा कभी खलनायक रहा मगर उपहास का पात्र कब बना यह देश जानता है। अपार बहुमत वाली कांग्रेस किसके नेतृत्व में 44 व 52 सीट पर आई यह भी देश की जनता जानती है।


 देश की विवेकपूर्ण जनता अच्छी तरह से जानती है कि कौन अपनी पार्टी के लिए पनौती साबित हुआ। राजस्थान को नई दिशा में ले जाएंगे रू उन्होंने महिला अत्याचार के मामलों को लेकर भी प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा।भाजपा के चुनावी घोषणा पत्र में प्राथमिकताओं को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि आज सबसे बड़ी जरूरत कानून-व्यवस्था की है। अगर आप अपने आप को सुरक्षित नहीं महसूस कर रहे हैं तो विकास की इबारत कागज पर ही लिखी जा सकती है। सुरक्षा के साथ खिलवाड़ हो रहा है। कट्टरपंथी ताकतों का उभार हो रहा है,हम इसको प्रभावी ढंग से नियंत्रित करेंगे और राजस्थान को एक नई दिशा में ले जाएंगे।

मोदी की सोच से सौर ऊर्जा में राजस्थान अग्रणी राज्य है नरेंद्र मोदी की सरकार आने के बाद सौर ऊर्जा में हमने लंबी छलांग मारी है। इससे पहले की सरकारों ने कभी सोचा नहीं होगा इस बारे में ऊर्जा के क्षेत्र में जो लक्ष्य 2030 के लिए रखा गया था,वो हमने 2022 में ही हासिल कर लिया था। 

इसमें राजस्थान सबसे आगे है. सौर ऊर्जा को लेकर एक अंतर्राष्ट्रीय संगठन बनेगा और उसका केंद्र भारत बनेगा,यह किसी ने नहीं सोचा होगा।


कांग्रेस ने राजस्थान को इन पांच सालों में केवल सात गारंटियां दी हैं और वो हैं पेपर लीक की गारंटी, महिला उत्पीडऩ की गारंटी,दलित अत्याचार की गारंटी, अपराधियों की दबंगई की गारंटी, कट्टरपंथियों को जूलूस की आजादी देने की गारंटी,भ्रष्टाचार के अंबार की गारंटी और किताबों में मुगलों को महान लिखने की गारंटी ये सभी गारंटियां कांग्रेस ने राजस्थान को इन पांच सालों में दी हैं,अब जनता सब समझ चुकी है इनके किसी भी झांसे में आने वाली नहीं है पेपर लीक,महिला और दलित उत्पीडऩ, अपराधियों और कट्टरपंथियों को छूट, भ्रष्टाचार और किताबों में मुगलों को महान लिखने की गारंटी अगर कांग्रेस फिर से सरकार में आई है।


आज की प्रेस वार्ता में भाजपा अध्यक्ष विजय आचार्य, महामंत्री मोहन सुराणा, नरेश नायक, श्याम सुंदर चौधरी, भगवान सिंह कालवी, अशोक प्रजापत, मुकेश आचार्य, सुरेंद्र सिंह शेखावत, मनीष सोनी, दुष्यंत सिंह तंवर, कमल गहलोत, गौरव चौधरी, साकेत सोनी, सहित कार्यकर्ता मौजूद थे।



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies