Type Here to Get Search Results !

पुष्टिकर साख सहकारी समिति लिमिटेड रजत जयंती वर्ष* *ग्राहक संगोष्ठी और स्नेह मिलन समारोह आयोजित













--


...






औरों से हटकर
सबसे मिलकर

Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information

© खबरों में बीकानेर 

https://bahubhashi.blogspot.com
https://bikanerdailynews.com
®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999

*खबरों में...*🌐






🖍️

--


*पुष्टिकर साख सहकारी समिति लिमिटेड रजत जयंती वर्ष*
*ग्राहक संगोष्ठी और स्नेह मिलन समारोह आयोजित*
बीकानेर, 12 मार्च। पुष्टिकर साख सहकारी समिति लिमिटेड की स्थापना के रजत जयंती वर्ष के अवसर पर ग्राहक संगोष्ठी और स्नेह मिलन समारोह शनिवार देर रात नरसिंह भवन में आयोजित हुआ।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शिक्षा मंत्री डॉ. बी. डी.कल्ला थे। उन्होंने कहा कि संस्था द्वारा माइक्रो फाइनेंस के क्षेत्र में किया जा रहा कार्य अनुकरणीय है। इससे अंतिम छोर तक बैठे सदस्य को त्वरित वित्तीय सेवाएं मिलेंगी और उसका जीवन स्तर सुधरेगा। उन्होंने कहा कि संस्था के सदस्यों को राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी दी जाए तथा लघु और मध्यम उद्योगों को बढ़ावा देने के प्रयास किया जा सके। 
जनार्दन कल्ला ने कहा कि समिति द्वारा सदस्यों को आर्थिक संबल प्रदान कर, आसान प्रक्रिया के तहत ऋण उपलब्ध करवाया जा रहा है, यह स्वावलंबन की राह खोलने वाला है।
समिति के मुख्य कार्यकारी अमरचंद पुरोहित ने बताया कि समिति का गठन सहकारिता की भावना के साथ किया गया। शुरुआत में समिति के 66 सदस्य थे। वर्तमान में यह संख्या लगभग 25000 है। 
इस अवसर पर समिति सदस्य वनिता रंगा, जोगेश मोदी और विष्णु व्यास ने अपने अनुभव साझा किए। समिति को सहयोग प्रदान करने वाले सदस्यों को सम्मानित किया गया। नटवर व्यास ने स्वागत उद्बोधन दिया। तथा सरला देवी ने आभार जताया। कार्यक्रम का संचालन भानु पुरोहित ने किया।

 --


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies