Type Here to Get Search Results !

भाजपा युवा मोर्चा 4 को विधानसभा का घेराव करेगा



*खबरों में...*🌐




🖍️

--




औरों से हटकर
सबसे मिलकर

Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information

© खबरों में बीकानेर 

https://bahubhashi.blogspot.com
https://bikanerdailynews.com
®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999

--

... खबर 👇नीचे पढ़ें...








-

भाजपा युवा मोर्चा 4 को विधानसभा का घेराव करेगा 

श्री डूंगरगढ़।
 श्रीडूंगरगढ़ भाजपा युवा मोर्चा द्वारा भाजपा कार्यालय मे बैठक रखी गई जिसमें युवा मोर्चा के देहात जिला अध्यक्ष जसराज सिवंर ने बताया कि प्रदेश में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की जनता और युवाओं के साथ रोजगार देने के नाम पर जो धोखा किया है। जिसे लेकर जन-जन में आक्रोश है इसी के तहत प्रदेश युवा मोर्चा द्वारा 4 मार्च को जयपुर में जन आक्रोश रैली के तहत विधानसभा का घेराव किया जाएगा। बैठक में आह्वान किया की प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से ज्यादा से ज्यादा संख्या में युवा पहुंचे और कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों का विरोध करें I युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष भवानी प्रकाश तांवणिया ने प्रदेश की कांग्रेस को युवा विरोधी सरकार बताया। इस कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में जितनी भर्तियां निकाली गई उनमें अधिकांशत: सभी के पेपर लिक हुए है और इस लिक प्रकरण के जो दोषी है उन पर भी अभी तक कोई उचित कार्यवाही नहीं की गई I जो कि साफ-साफ दर्शाता है कि सरकार अपराधियों के साथ है। जो युवा योग्य है उनके साथ धोखा करने का कार्य इस भ्रष्ट कांग्रेस सरकार ने किया है और युवा मोर्चा इसका घोर विरोध करता है। 

श्रीडूंगरगढ़ युवा मोर्चा के शहर अध्यक्ष महेंद्र राजपूत व देहात अध्यक्ष उत्तमनाथ सिद्ध ने ज्यादा से ज्यादा संख्या में जयपुर चलने का आह्वान किया। 


इस दौरान युवा मोर्चा के महामंत्री ओम सिंह राजपुरोहित, महामंत्री किशन पुरी, उपाध्यक्ष भवानी सिंह,भव्य दत्त भाटी, युवा मोर्चा विधानसभा संयोजक नथु सिंह राजपूत,सहसंयोजक आईदान पारीक,सुखवीर भार्गव,अनिल वाल्मीकि,योगेश सारस्वत, मनीष गिरी, चांद रतन घोटिया, पवन बारूपाल, रवि बारूपाल, सुरेश,गोपी मेघवाल आदि युवा कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।




-





Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies