Type Here to Get Search Results !

"मैं भारत हूँ " संघ परिवार की कार्यकारिणी का विस्तार| "मैं भारत हूँ" संघ परिवार शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन "I am India" extension of executive of Sangh Parivar "I am India" organized Sangh Parivar swearing program

*BAHUBHASHI*
*खबरों में बीकानेर*🎤






🙏 मोहन थानवी 🙏 


 📰
पढ़ना और पढ़ाना जीवन सफल बनाना 📚 📖विज्ञप्ति ईमेल से हिंदी क्रुतिदेव या यूनिकोड में लैटरपैड /एम एस वर्ड फाइल में भेजें mohanthanvi@gmail.com 🌐 




 ✍️ 






 🙏 मोहन थानवी 🙏




 

सच्चाई पढ़ें । सकारात्मक रहें। संभावनाएं तलाशें । 




 ✍️ 
पढ़ना और पढ़ाना जीवन सफल बनाना 📚 📖विज्ञप्ति ईमेल से हिंदी क्रुतिदेव या यूनिकोड में लैटरपैड /एम एस वर्ड फाइल में भेजें mohanthanvi@gmail.com ✒️ 


✒️ 


"मैं भारत हूँ " संघ परिवार की कार्यकारिणी का विस्तार|
"मैं भारत हूँ" संघ परिवार शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन|

बीकानेर | मैं भारत हूँ संघ परिवार की जिला कार्यकारिणी का गठन व शपथ ग्रहण कार्यक्रम शुक्रवार शास्त्री नगर कार्यालय में आयोजित किया गया| कार्यक्रम की शुरुआत भारत माता की इस्तुति के साथ हुई | संघ परिवार की जिलाध्यक्ष डॉ. अर्पिता गुप्ता ने बताया की कार्यकारिणी में निशा जैन उपाध्यक्ष, त्रिलोक सिंह चौहान महामंत्री, प्रियंका सिंह कोषाध्यक्ष, खुशबू बुच्चा मीडिया प्रभारी, आशीष गर्ग कार्यालय अध्यक्ष, मनोज गुप्ता कार्यालय सचिव, मनीष डागा प्रवक्ता, सौरभ बंसल सोशल मीडिया प्रभारी, अंजू जैन को कार्यकारिणी सदस्य के रूप में जोड़ा गया |
डॉ गुप्ता ने कहा की मैं भारत हूं संघ परिवार का मुख्य उद्देश्य भारत माँ को सम्मान दिलाना, विश्व में हमारे देश भारत को केवल भारत नाम से ही जाना जाए इस संदेश को घर-घर तक पहुंचाना है। 





 📒 CP MEDIA 





 





 अपनी टिप्पणी /कमेंट लिखें 👇🏽

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies