Type Here to Get Search Results !

*जलदाय मंत्री के प्रयासों से बेनीसर बारी ओपन वैल नवीनीकरण का प्रोजेक्ट मंजूर* *पीएचईडी ने जारी की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति* *क्षेत्र के करीब 20 हजार लोगों को मिलेगा फायदा* * Approved the project of Benesir Bari Open Well Renewal with the efforts of the Minister of Water Supply * * PHED has issued administrative and financial approval * * Around 20 thousand people in the area will get benefit *

*BAHUBHASHI*
*खबरों में बीकानेर*🎤 🌐 




 ✍️ 






 🙏 मोहन थानवी 🙏




 
#Covid-19 #pm_modi #crime #बहुभाषी #Bikaner #novel #किसान #City #state #literature #zee
Khabron Me Bikaner 🎤



 सच्चाई पढ़ें । सकारात्मक रहें। संभावनाएं तलाशें । 




 ✍️ 

*जलदाय मंत्री के प्रयासों से बेनीसर बारी ओपन वैल नवीनीकरण का प्रोजेक्ट मंजूर*
*पीएचईडी ने जारी की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति*
*क्षेत्र के करीब 20 हजार लोगों को मिलेगा फायदा*
बीकानेर, 30 दिसम्बर। जलदाय मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला की पहल और प्रयासों से बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में शहरी जलप्रदाय योजना के तहत बेनीसर बारी के ओपन वैल के नवीनीकरण के लिए 75 लाख 97 हजार रुपये की राशि मंजूर की गई है। डॉ. कल्ला के निर्देश पर तैयार की गई नवीनीकरण की इस योजना के संदर्भ में जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग की ओर से प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति जारी कर दी गई है।
जलदाय मंत्री डॉ. कल्ला ने बताया कि ओपन वैल के नवीनीकरण के इस प्रोजेक्ट से बेनीसर बारी और आसपास के क्षेत्र के करीब 20 हजार लोगों को पर्याप्त प्रेशर के साथ अधिक मात्रा में स्वच्छ पेयजल आपूर्ति की सुविधा मिलेगी। उन्होंने बताया इस प्रोजेक्ट के तहत बेनीसर बारी कुंए पर नया ट्यूबवैल, बाऊंड्री वॉल और 200 किलोलीटर क्षमता के स्वच्छ जलाशय का निर्माण होगा। साथ ही नई पम्पिंग मशीनरी की खरीद, विद्युत कनैक्शन, ओपन वैल परिसर में पम्पिंग स्टेशन के निर्माण, पाईप लाइन बिछाने आदि के कार्यों पर स्वीकृत राशि खर्च की जाएगी। 
जलदाय मंत्री ने बताया कि प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति जारी होने के बाद बीकानेर में विभाग के अतिरिक्त मुख्य अभियंता को इस सम्बंध में अग्रिम कार्यवाही शीघ्रता से पूर्ण करते हुए प्रोजेक्ट के कार्य को आरम्भ करने के निर्देश दिए गए है ताकि क्षेत्र के लोगों को जल्द से जल्द इसका फायदा मिल सके। 
------




 📒 CP MEDIA 





 🙏 मोहन थानवी 🙏 


 📰
पढ़ना और पढ़ाना जीवन सफल बनाना 📚 📖विज्ञप्ति ईमेल से हिंदी क्रुतिदेव या यूनिकोड में लैटरपैड /एम एस वर्ड फाइल में भेजें mohanthanvi@gmail.com





 अपनी टिप्पणी /कमेंट लिखें 👇🏽

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies