Type Here to Get Search Results !

बीकानेर से खबर - दर्जनों मरु-ग्रामों में सर्दी में भी पेयजल का भारी संकट, गांवों में 2 -2 माह से ट्यूबवेल खराब पड़े है - नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई News from Bikaner - Dozens of desert villages face heavy drinking water crisis,Tubewells have been damaged in villages for 2 months - Nokha MLA Bihari Lal Bishnoi

*BAHUBHASHI*
*खबरों में बीकानेर*🎤 🌐 




 ✍️ 






 🙏 मोहन थानवी 🙏




 
#Covid-19 #pm_modi #crime #बहुभाषी #Bikaner #novel #किसान #City #state #literature #zee
Khabron Me Bikaner 🎤



 सच्चाई पढ़ें । सकारात्मक रहें। संभावनाएं तलाशें । 




 ✍️ 

बीकानेर से खबर - दर्जनों मरु-ग्रामों में सर्दी में भी पेयजल का भारी संकट, 

गांवों में 2 -2 माह से ट्यूबवेल खराब पड़े है - नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई

News from Bikaner - Dozens of desert villages face heavy drinking water crisis,

Tubewells have been damaged in villages for 2 months - Nokha MLA Bihari Lal Bishnoi

नोखा 30 दिसम्बर 2020 ।

नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई ने पीडब्ल्यूडी एक्सईएन विकास गुप्ता, सहायक अभियंता डोगरा एवं क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों के साथ बीकानेर में श्री दलीप गौड़ अतिरिक्त मुख्य अभियंता जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग बीकानेर से मुलाकात कर नोखा के ग्रामीण क्षेत्र में बार-बार खराब हो रहे ट्यूबवेलों की समस्या से अवगत करवाया । 
 
    उन्होंने बताया कि नोखा तहसील के ग्रामीण क्षेत्र में दर्जनों गांवों में 2 -2 माह से ट्यूबवेल खराब पड़े है, जिससे सर्दी के मौसम में भी पेयजल का भारी संकट पैदा हो गया है । स्थिति यह है कि कुएं ठीक करने पर भी पांच से सात दिन बमुश्किल चल पाते हैं । 

 बिश्नोई ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जहां भी मोटर केबल व पाइप आदि खराब होने की समस्या है, वहां नया सामान दिया जाए जिससे कि जल्दी से खराब न हो और आमजन को पेयजल की समस्या न हो । 

विधायक बिश्नोई ने नए ट्यूबवेल स्वीकृति करवाने के संबंध में अधिकारियों के साथ विस्तारपूर्वक चर्चा की तथा यथा-आवश्यकता उनके प्रस्ताव बनाने का आग्रह किया ।

अतिरिक्त मुख्य अभियंता जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग बीकानेर दलीप गौड़ ने अधिकारियों को पाबंद किया कि खराब ट्यूबवेल की सूचना प्राप्त होने पर होने तुरंत ठीक किया जाए । 
इस दौरान विधायक बिश्नोई के साथ जिला परिषद सदस्य भंवरलाल नैण, नाथूसर सरपंच बजरंगसिंह भी उपस्थित थे ।



 📒 CP MEDIA 





 🙏 मोहन थानवी 🙏 


 📰
पढ़ना और पढ़ाना जीवन सफल बनाना 📚 📖विज्ञप्ति ईमेल से हिंदी क्रुतिदेव या यूनिकोड में लैटरपैड /एम एस वर्ड फाइल में भेजें mohanthanvi@gmail.com





 अपनी टिप्पणी /कमेंट लिखें 👇🏽

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies