Type Here to Get Search Results !

जैन कॉलेज में ऐल्यूमनी मीट सम्पन्न





सच्चाई पढ़ें । सकारात्मक रहें । संभावनाएं तलाशें । 




🙏 




 twitter, Podcast, YouTube, साहित्य-सभागार के साथ-साथ Facebook, Pinterest, LinkedIn और Instagram पर भी आपकी खबरें Khabron Me Bikaner 🎤












🇮🇳


 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐


 ✍️

*जैन कॉलेज मे ऐल्यूमनी मीट सम्पन्न*,

*उर्जा मंत्री कल्ला हुए सम्मिलित*

        ____________
*बीकानेर।*  जैन पी.जी.कॉलेज में बिताये पुराने सुनहरे दिनो की याद ताजा करने के लिए जैन पीजी कॉलेज के 1992 से 1995 वर्ष के सहपाठीयों द्वारा अपनी एल्यूमनी मीट में 28 व 29 दिसम्बर को आयोजित की।
दो दिवसीय कार्यक्रम में 25 साल बाद एक साथ इसके तहत देश के अलावा विदेश भी अध्यनरत एलुमिनी स्टूडेंट्स फैमिली सहित कार्यक्रम में शिरकत करने बीकानेर पहुंचे।
आयोजन से जुडे *कुणाल कोचर* ने बताया कि कार्यक्रम में भारत सहित विदेशों से 25वीं एलुमिनी में लगभग 100 एलुमिनी स्टूडेंट्स फैमिली सहित पहुँचे।
बीकानेर की जैन कॉलेज में आयोजित हुवे इस कार्यक्रम में प्रथम दिन एक सम्मान समारोह में पूर्व शिक्षकों का सम्मान भी किया।कार्यक्रम में कबिना मंत्री डॉ. बी.डी.कल्ला,विधायक सिद्दी कुमारी, विधायक सुमित गोदारा, ऐ.डी.ऐम. सिटी सुनीता चौधरी सहित जैन कॉलेज के समस्त कार्यकारिणी सदस्य उपस्थित थे।
*इस अवसर पर उर्जा व कला संस्कृति मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने कहा कि ऐसे आयोजन से प्रेम व मेत्री भाव बढने के साथ-साथ जो आत्मिक खुशी मिलती है वो शब्दों मे बयां नहीं कर सकते है। साथ ही कल्ला ने कहा कि मे भी इस  कॉलेज से सदैव जुडा रहा हूं। इस कॉलेज से जिन्होंने शिक्षा गृहण की वे आज अपने जीवन मे नित्य नही उंचाईयों की ओर अग्रसर हो रहे है।*
सभी अतिथियों  ने शुभकामनाएं अपनी-अपनी ओर शुभकामनाएं दी ओर उतरोत्तर प्रगति की कामना की। कार्यक्रम का संचालन ज्योति प्रकाश रंगा ने किया।
एलुमिनाई मीट आयोजित करने वाली कमेटी ने पुराने सहपाठियों से फेसबुक और वाट्सएप के जरिए सम्पर्क किया।
इसके तहत इस वर्ष एक सौ पचास से ज्यादा विद्यार्थियों को जोड़ा। कार्यक्रम के द्वितीय दिन सभी विद्यार्थी सुबह कॉलेज कैम्पस में एक-दूसरे से मिलें व वहां से आयोजन स्थल गणेशम रिसोर्ट पर एकत्रित हुवे। इस दौरान अनेको खेल व सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किये। बच्चों के लिए भी कई प्रतियोगिताएं रखी गई है।






📒 📰 📑 पढ़ना और पढ़ाना जीवन सफल बनाना 📚 📖 📓

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies