Type Here to Get Search Results !

ए टू जेड समस्या समाधान समिति करवा रही हाईकोर्ट सहायक कर्मचारी परीक्षा की तैयारी





सच्चाई पढ़ें । सकारात्मक रहें । संभावनाएं तलाशें । 




🙏 




 twitter, Podcast, YouTube, साहित्य-सभागार के साथ-साथ Facebook, Pinterest, LinkedIn और Instagram पर भी आपकी खबरें Khabron Me Bikaner 🎤





🇮🇳


 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐


 ✍️

*निःशुल्क कोचिंग क्लासेज में टेस्ट पेपर आयोजित*
*ए टू जेड समस्या समाधान समिति करवा रही हाईकोर्ट सहायक कर्मचारी परीक्षा की तैयारी*
बीकानेर, 29 दिसम्बर। मुरलीधर व्यास काॅलोनी स्थित गीता आश्रम में राजस्थान हाईकोर्ट सहायक कर्मचारी सीधी भर्ती परीक्षा की तैयारी के लिए चल रही निःशुल्क कोचिंग क्लासेज में रविवार को टेस्ट पेपर आयोजित हुआ। इसमें 105 युवाओं ने भागीदारी निभाई।
ए टू जेड समस्या समाधान समिति के अध्यक्ष गौरव किराडू ने बताया कि समिति द्वारा निःशुल्क कक्षाएं 8 दिसम्बर को प्रारम्भ की गई। वर्तमान में लगभग दो सौ युवाओं को प्रतियोगी परीक्षा की निःशुल्क तैयारी करवाई जा रही है। एक महीने के कैप्सूल कोर्स के तहत अब तक हुए पाठ्यक्रम के आधार पर टेस्ट आयोजित किया गया। यह पेपर प्रतियोगी परीक्षा के पैटर्न के अनुरूप था। इन विषयों की तैयारी धर्मेन्द्र श्रीमाली, मनोज शर्मा और रोहित सर द्वारा करवाई जा रही है।
उन्होंने बताया कि प्रशासनिक सेवा, न्यायिक सेवा, कनिष्ठ विधि अधिकारी, अभियोजन अधिकारी, लेखा, राजस्व एवं पुलिस सेवा, पटवारी, कनिष्ठ सहायक, स्टेनो, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी और बैंकिंग तथा रेलवे भर्ती परीक्षाओं के लिए भी निःशुल्क कक्षाएं आयोजित की जाएंगी। इसमें दक्ष प्रशिक्षकों द्वारा मार्गदर्शन प्रदान किया जाएगा। विभिन्न कक्षाओं के लिए पंजीकरण 1 जनवरी से प्रारम्भ होगा।
-----








📒 📰 📑 पढ़ना और पढ़ाना जीवन सफल बनाना 📚 📖 📓

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies