Type Here to Get Search Results !

मंत्री ने की एक्सईएन से मारपीट, अभियंता और मीणा महासभा रोष में, इस्तीफे की मांग

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 / twitter, YouTube के साथ-साथ Facebook, Pinterest, LinkedIn और Instagram पर भी .. 👇👇👇 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇👇👇 🎤🤜 👇👆👇👆👇☝️ .. 👇👇
मंत्री ने की एक्सईएन से मारपीट, अभियंता और मीणा महासभा रोष में, इस्तीफे की मांग                   
👇 👇👇👇 👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇
मंत्री ने की एक्सईएन से मारपीट, अभियंता और मीणा महासभा रोष में, इस्तीफे की मांग                             बीकानेर।  कोटा बूंदी में बिजली विभागके अभियंता और कर्मचारियों एवं अखिल भारतीय (आदिवासी) मीणा महासभा ने खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना द्वारा एक्सईएन जगदीश प्रसाद मीणा के साथ मारपीट कर गाली गलौज करने के प्रकरण पर रोष जताया व घटना की  कड़े शब्दों में निंदा की है। महासभा ने मुख्यमंत्री  से चांदना को मंत्री पद से हटाते हुए इस्तीफा लेने व कड़ी कार्यवाही की मांग की है। महासभा के पूर्व राष्ट्रीय संयोजक मोहरसिंह सलावद ने बताया कि कोटा बूंदी के अभियंताओं की ओर से मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में आशंका भी व्यक्त की गई है कि अगर साथी बीच बचाव नहीं करते तो मंत्री मीणा को जान से भी मार सकते थे।

 पत्र में ये है विवरण :-

अखिल भारतीय (आदिवासी) मीणा महासभा के पूर्व राष्ट्रीय संयोजक मोहरसिंह सलावद ने कोटा बूंदी के अभियंताओं द्वारा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेजे पत्र के हवाले से घटनाक्रम बताया है कि - गजेन्द्र सिंह बैरवा अधीक्षण अभियंता जयपुर डिस्कॉम बूंदी ने एक्सईएन जगदीश प्रसाद मीणा को फोन कर बताया कि हम सबको मंत्री चांदना फतेहपुरा गांव बुला रहे हैं, जब जगदीश मीणा बासी गांव पहूंचे तब एसई को फोन कर मंत्री चांदना ने कहा कि आप कीरो के झोपड़ा पर मेरा इंतजार करे, तब एक्सईएन मीणा, गजेन्द्र सिंह बैरवा अधीक्षण अभियंता जयपुर डिस्कॉम बूंदी, बिसंबर सहाय अधीक्षण अभियंता (डी2)जयपुर डिस्कॉम बूंदी, राजेन्द्र सिंह सहायक अभियंता जयपुर डिस्कॉम हिंडोली मंत्री का इंतजार करने लगे, रात नौ बजे मंत्री चांदना कीरो के झोपड़ा पहुचे ओर मंत्री ने आते ही पूछा एसई ओर एक्सईएन कोन है तब जगदीश मीणा ने कहा कि एक्सईएन में ही तब मंत्री बोले कि तूने उस कर्मचारी को वापस क्यों लगाया ओर मीणा के गाल पर चाटा मारते हुए गिरेबान पकड़ कर गालियां निकालकर जाति सूचक शब्दों से अपमानित किया व कहा कि तुम सब चोर हो । अगर साथी बीच बचाव नहीं करते तो मंत्री मीणा को जान से भी मार सकते थे। इस प्रकार सरकारी कर्मचारी के साथ ऑन ड्यूटी मंत्री चांदना मारपीट की उसके लिए इनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्यवाही हो साथ ही मंत्री पद से तुरन्त इस्तीफा दे नहीं तो मीणा समाज चुप नहीं बैठेगा।


कोटा बूंदी के अभियंताओं द्वारा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेजा गया पत्र

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies