Type Here to Get Search Results !

कबड्डी-कबड्डी कहते 30 मिनट में रामावत समाज के खिलाड़ी जीत गए बाजी

कबड्डी-कबड्डी कहते 30 मिनट में रामावत समाज के खिलाड़ी जीत गए बाजी

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇
खिलाडि़यों ने दिखाया दमखम
रामावत समाज कब्बड्डी प्रतियोगिता का हुआ आगाज

बीकानेर। वैष्णव ब्राह्यण नवयुवक मण्डल, बीकानेर के तत्वावधान में जिला स्तरीय रामावत समाज कब्बड्डी प्रतियोगिता-2018 का आगाज रामावत समाज भवन में हुआ। मुख्य अतिथि भाजपा नेता सुरेन्द्र सिंह शेखावत ने प्रतियोगिता की विधिवत् शुरूआत करवाते हुए कहा कि सभी खिलाड़ी प्रेमभाव, भाईचारे व खेल भावना के साथ खेले। उन्होंने ने कहा कि रामावत समाज द्वारा करवाए गए इस महाकुंभ से राष्ट्रीय खेल के प्रति लोगों में उत्साहवर्धन होगा। सियाणा सरपंच अनिल रामावत ने कहा कि समाज के युवाओं वर्ग को एक साथ एक जगह पर संगठित करने का प्रयास बहुत सराहनीय कदम है। इस तरह के आयोजनों से युवा वर्ग में आपसी सहयोग की भावना बढ़ेगा और इससे समाज संगठित होगा। प्रदेशाध्यक्ष भगवानदास रामावत ने सभी टीमों के खिलाडि़यों का उत्साहर्वधन करते हुए कहा कि सभी टीमें अपने प्रतिद्वंद्वी टीमों से मैत्रीभावना के साथ खेल का आनन्द लें। इसे प्रतिस्पर्धा का खेल नहीं, सहयोग और प्रेम का खेल बनाएं। 
संरक्षक बृजमोहन रामावत ने रामावत समाज के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं द्वारा इस बार किये गये आयोजनों को ऐतिहासिक कदम बताया। उन्होंने कहा कि सभी भामाशाहों और सहयोगियों के तन, मन और धन से सहयोग से ही इतने बड़े आयोजनों को सफल बनाया जा सका है। नवयुवक मण्डल के अध्यक्ष महेन्द्र कुमार साध ने सभी टीमों को इस प्रतियोगिता के नियमों की जानकारी दी। खेलमंत्री द्वारका प्रसाद रामावत ने बताया कि यह प्रतियोगिता सायं 6ः00 बजे अंसल सुशांत सिटी स्थित रामावत समाज भवन में आयोजित हो रही है। 
उद्घाटन मैच ओम करणी सांडवा व जेके फाइटर्स के मध्य खेला गया। जिसमें ओमकरणी सांडवा ने जीत दर्ज की। दूसरा मैच टारजन व कोडाणा के मध्य खेला गया जिसमें टारजन ने मैच जीत लिया तथा तीसरा मैच दादोसा वंशज व बच्छासर के मध्य हुआ जिसमें दादोसा वंशज ने मैच जीता तथा चौथा मैच नत्थूसर यौद्धा व आरपीसी गोगागेट के मध्य खेला गया जिसमें गोगागेट ने यह मैच जीता। महासचिव रामचन्द्र वैष्णव ने बताया कि प्रतियोगिता में समाजबन्धुओं द्वारा पूर्ण सहयोग दिया जा रहा है। सचिव राजेश रामावत ने बताया कि प्रतियोगिता में सभी टीमों के खिलाडि़यों को कमेटी द्वारा रंगीन ड्रेस दी गई है तथा सभी मैच 30 मिनट तक खेले जाएंगे तथा प्रत्येक शाम चार मैच खेले जाएंगे। प्रतियोगिता का फाइनल मैच रामावत समाज भवन में आयोजित होगा। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies