Type Here to Get Search Results !

हरी-भरी हो धरती यही सपना: अग्रवाल




पढ़ना और पढ़ाना, भावी पीढ़ी को संस्कारित बनाना _______________________ ______________________ ______________________ _______________________



*हरी-भरी हो धरती यही सपना: अग्रवाल*
 
बीकानेर, 21 जुलाई। (MNS) जैन पीजी कॉलेज के वर्ष 1973 के अध्ययनरत 51वें बैच मीट के समापन अवसर पर रविवार को नौरंगदेसर स्थित हल्दीराम वेद विद्यालय परिसर के बाहर पौधारोपण कार्यक्रम हुआ।
इस अवसर पर विभिन्न किस्म के पौधे रोपित किए गए और इनके रखरखाव एवं संरक्षण का संकल्प लिया गया। हल्दीराम एजुकेशनल सोसायटी नई दिल्ली के अध्यक्ष मनोहर लाल अग्रवाल और मधु सूदन अग्रवाल ने पौधरोपण करते हुए कहा कि हम सब का दायित्व है की इस धरा को हरा भरा बनाए रखें। इससे आने वाली पीढ़ी के लिए ऑक्सीजन की कमी नहीं आएगी। उन्होंने पेड़ों के संरक्षण के सभी को संकल्प दिलवाया और कहा कि हम केवल पौधा लगाएं नहीं, पेड़ बनने तक उसका ख्याल भी रखें।
गुरु पूर्णिमा के अवसर पर हुए समापन समारोह में 50 विलेजर्स संस्थान के डॉ. भरत सारण ने कहा कि समिति के साथ जुड़कर 50 बच्चों को शिक्षा देकर उन्हें आगे बढ़ाने का संकल्प पूरा किया जाएगा। उन्होंने बताया कि जैन कॉलेज बैच मीट के समापन अवसर पर जगदीश सुथार गणेश बोथरा, 50 विलेजर्स संस्थान के कमलेश चंद्र के साथ झवर गहलोत ने भी पौधारोपण किया। बैच मीट का समापन समारोह धरती धोरा री परिसर में संपन्न हुआ। इस दौरान हल्दीराम सोसायटी प्रतिनिधि रमेश अग्रवाल, बाबू लाल सोनी, राजेन्द्र डिडवानिया, गौरव अग्रवाल सहित बैच मीट से जुड़े सभी सदस्य मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies