Type Here to Get Search Results !

जरूरतमंदों को आवास उपलब्ध करवाने के लिए राज्य सरकार प्रतिबद्ध - मुख्य सचिव


बीकानेर की खबरें

सीधी-सट्ट 

🐯 










-

 ✍🏻 
नेशनल रियल एस्टेट डेवलपमेंट काउंसिल का 16 वां राष्ट्रीय कन्वेंशन- जरूरतमंदों को आवास उपलब्ध करवाने के लिए राज्य सरकार प्रतिबद्ध - मुख्य सचिव

जयपुर, 2 फरवरी। राज्य के मुख्य सचिव श्री सुधांश पंत में कहा है कि राजस्थान सरकार गरीब मध्यम वर्ग सहित सभी जरूरतमंद लोगों को आवास उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध है। श्री पंत शुक्रवार को नई दिल्ली में आयोजित नेशनल रियल एस्टेट डेवलपमेंट काउंसिल (नारडको) के 16 वें राष्ट्रीय कन्वेंशन में भागीदारों को संबोधित कर रहे थे।

श्री पंत ने कहा कि प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में देश के सभी वर्गों को आवास सस्ते दरों में मिलने से बहुत फायदा हुआ है, अब लोगों को घर बनाना आसान हुआ है उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना राजस्थान में भी बेहतर तरीके से क्रियान्वित की जा रही है।

श्री पंत ने कहा कि जरूरतमंद लोगों को सस्ते और किफायती आवास उपलब्ध करवाने के प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के विजन को राजस्थान के हर क्षेत्र में उत्कृष्टता से लागू करने के लिए राज्य सरकार प्रतिबद्ध है।

श्री पंत ने कन्वेंशन के दौरान हाउसिंग निर्माण क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों का आवाह्न करते हुए कहा कि राजस्थान में निर्माण के क्षेत्र में बहुत संभावनाएं उपलब्ध है। राजस्थान के टू- टायर और थ्री -टायर शहरों में हाउसिंग के क्षेत्र में काम के बहुत अवसर हैं। श्री पंत ने आश्वासन दिया कि राज्य सरकार हाउसिंग के क्षेत्र में काम करने वाले सभी लोगों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए तत्परता से काम करेगी।




 🙏



CP MEDIA 





  



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies