Type Here to Get Search Results !

साफ सफाई ,सड़क, पानी, बिजली के मुद्दों पर अतिरिक्त सतर्कता से काम करें - सिद्धि कुमारी संबंधित अधिकारियों के साथ ली बैठक
























✍️

साफ सफाई ,सड़क, पानी, बिजली के मुद्दों पर अतिरिक्त सतर्कता से काम करें - सिद्धि कुमारी

संबंधित अधिकारियों के साथ ली बैठक

 बीकानेर ,02 फरवरी। विधायक ( बीकानेर पूर्व) सिद्धि कुमारी ने शुक्रवार को शहर में पानी, बिजली, सड़क, स्वास्थ्य और साफ-सफाई जैसे विभिन्न मुद्दों पर संबंधित अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक ली।

सिद्धि कुमारी ने अपने कार्यालय में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ संबंधित विषयों पर चर्चा की । इस दौरान विधायक ने कहा कि साफ सफाई ,सड़क, पानी, बिजली जैसे मुद्दों पर किसी भी तरह के लापरवाही ना करें।

उन्होंने कहा कि आमजन की समस्याओं का निस्तारण अधिकारियों की सर्वोच्च प्राथमिकता में शामिल होना चाहिए। सिद्धी कुमारी ने जलदाय विभाग के अधीक्षण अभियंता राजेश पुरोहित को प्रगतिरत पेयजल प्रोजेक्ट के बारे में पूछा तथा कार्य में तेजी लाने को के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि गुणवत्ता के स्तर पर मॉनिटरिंग करने के लिए संबद्ध अधिकारी मौके पर जाएं। 

सिद्धि कुमारी ने नगर निगम को सफाई व्यवस्था में सुधार लाने के लिए निर्देश दिए ।उन्होंने कहा कि सीवरेज खुले नालों की ढकने के लिए मिशन मोड पर निगम अन्य विभागों के साथ समन्वय कर काम करें। उन्होंने सूरसागर , जूनागढ़ के आस पास की सफाई ,यातायात जाम सहित अन्य अवस्थाओं के प्रति नाराजगी जताई। विधायक ने नगर विकास न्यास के अधिकारियों के साथ चर्चा कर शहर के पार्क डेवलप करने को कहा।

 इस अवसर पर नगर विकास न्यास के सहायक अभियंता अहसान अली,उस्मान अली कनिष्ठ अभियंता श्रवण चौधरी , राजेंद्र सारण व सुपरवाइजर रतनलाल, नगर निगम अधिक्षण अभियंता ललित ओझा, जलदाय विभाग के अधिशाषी अभियंता नरेश रेगर मौजूद रहे।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies