Type Here to Get Search Results !

हिमाचल : कोटगेट पर किया राहगीरों का नववर्षाभिनंदन, सुरधना में मनाया होली मिलन समारोह




-




-


...






औरों से हटकर
सबसे मिलकर

Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information

© खबरों में बीकानेर 

https://bahubhashi.blogspot.com
https://bikanerdailynews.com
®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999

*खबरों में...*🌐







🖍️

-




-- 

हिमाचल : कोटगेट पर किया राहगीरों का नववर्षाभिनंदन, सुरधना में मनाया होली मिलन समारोह 






हिमालय परिवार बीकानेर का होली मिलन समारोह सुरधना फार्म हाउस में हर्षोल्लास, उमंग व नववर्ष के आगमन के उत्साह के साथ संपन्न हुआ जिसमें 55 परिवार के सदस्यों ने भाग लिया । हिमालय परिवार के महासचिव आर के शर्मा ने बताया कि प्रांतीय उपाध्यक्ष डॉ सुषमा बिस्सा ने सभी सदस्यों का स्वागत किया और आगामी सिंधु दर्शन यात्रा की विस्तार पूर्वक जानकारी दी। अध्यक्ष नरेश अग्रवाल ने बताया कि 18 जून को दल बीकानेर से रवाना होकर 19 जून को कुरुक्षेत्र पहुंचेंगा । वहां से मनाली के मार्ग से लेह पहुंचेगा । वापसी में कारगिल-श्रीनगर-जम्मू मार्ग से 1 जुलाई तक बीकानेर पहुंचेंगे । इस अवसर पर पूर्व में आयोजित लेह लद्दाख व अंडमान निकोबार कार्यक्रम के आयोजनों के विषय में प्रकाश डाला । कार्यक्रम में महेश भोजक ने एक्यूप्रेशर के विषय में बारीकी से जानकारियां प्रदान की और शिव कुमार वर्मा ने उत्साह एवं जोश से परिपूर्ण कविता सुना कर सब को आनंदित किया। प्रकृति के नजदीक रहकर शुद्ध वातावरण में सहभोज हुआ ।


 जितेश अरोड़ा, रामकरण चौधरी, बिहारी लाल शर्मा, गोविंद शर्मा, श्याम तिवारी, शशांक सक्सेना, सतेन्द्र शर्मा, रजनी कालरा, मंजू बोथरा, सुशीला अग्रवाल, ओजस्वी बिस्सा सहित अन्य ने प्रस्तुतियां दी ।

हिंदू नव वर्ष स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में हिमालय परिवार, बीकानेर के सदस्यों द्वारा कोटगेट पर राहगीरों को तिलक लगाकर एवं मिश्री खिलाकर नववर्ष की शुभकामनाएं दी ।




 महासचिव आर के शर्मा ने बताया कि इस अवसर पर अखिलेश प्रताप सिंह पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष व हिमालय परिवार संरक्षक, डॉ सुषमा बिस्सा, सरस्वती देवी, रजनी कालरा , डॉ सुधा शर्मा ,विजया, अनीता अग्रवाल, बिहारी लाल, अभय पारीक, श्याम तिवारी, नरेश अग्रवाल, मुहर सिंह, गोविंद शर्मा आदि ने राहगीरों को तिलक लगाकर नवसंवत्सर की शुभकामनाएं दी।



--





--


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies