6/recent/ticker-posts

एसकेआरएयूः सम्बद्ध-संगठक महाविद्यालयों की सेमिनार सम्पन्न

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇👇👇 🎤🤜 👇
एसकेआरएयूः सम्बद्ध-संगठक महाविद्यालयों की सेमिनार सम्पन्न
बीकानेर, 30 जनवरी। स्वामी केशवानंद राजस्थान कृषि विश्वविद्यालय के सम्बद्ध एवं संगठक काॅलेजों का तीन दिवसीय सेमिनार बुधवार को सम्पन्न हुआ। 
कृषि महाविद्यालय सभागार में आयोजित समापन समारोह के मुख्य अतिथि विश्वविद्यालय के प्रसार शिक्षा निदेशालय के निदेशक डाॅ. एस. के. शर्मा थे। उन्होंने कहा कि प्रतिभागी तीन दिनो में प्राप्त ज्ञान का उपयोग अपनी संस्थाओं में करें। परीक्षा से संबंधित संपूर्ण प्रक्रिया को गोपनीय तथा पारदर्षी रखें। उन्होंने कहा कि प्रत्येक कर्मचारी-अधिकारी के लिए संस्था सर्वोपरि है। इसकी साख बरकरार रहे, इसके लिए प्रतिबद्ध रहें। उन्होंने कहा कि प्रवेश प्रक्रिया में विद्यार्थियों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो, इसका भी ध्यान रखें। प्रत्येक कार्मिक को नियमों की जानकारी हो तथा इसके अनुसार कार्यवाही की जाए। 
महाविद्यालय के अधिष्ठाता तथा सेमिनार प्रभारी डाॅ. आई. पी. सिंह ने कहा कि तीन दिवसीय कार्यक्रम के दौरान काॅलेजों में आने वाली व्यावहारिक समस्याओं एवं उनके समाधान पर चर्चा के प्रयास किए गए। परीक्षा नियंत्रक डाॅ. ए. के. शर्मा ने आभार जताया। इससे पहले राजूवास के परीक्षा नियंत्रक डाॅ. जी. एस. गहलोत ने परीक्षा प्रणाली के विभिन्न बिंदुओं के बारे में बताया।

👆👇👆👇☝️ .. 👇👇👇 👇👇👇 👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ