Type Here to Get Search Results !

बीकानेर (पश्चिम) विधायक ने 1.68 करोड़ रुपए की सड़कों का किया शिलान्यास






बीकानेर (पश्चिम) विधायक ने 1.68 करोड़ रुपए की सड़कों का किया शिलान्यास




*खबरों में बीकानेर*


मुख्यमंत्री ने शहरी क्षेत्र की सड़कों के लिए दी 8 करोड़ अतिरिक्त राशि : जेठानंद व्यास

बीकानेर, 25 अगस्त। बीकानेर (पश्चिम) विधायक श्री जेठानंद व्यास में रविवार को मोदी तलाई से बद्री भैरव होते हुए कन्हैया महाराज के घर तक 118 लाख रुपए तथा बंगलानगर में मुन्नीराम वकील के घर से सुरेश जी थायल घर तक 50 लाख रुपए की लागत से बनने वाली सड़कों का शिलान्यास किया।

मुख्यमंत्री के नेतृत्व में उपमुख्यमंत्री द्वारा प्रस्तुत बजट की घोषणाओं की अनुपालना में इन सड़कों का निर्माण किया जा रहा है।


इस अवसर पर विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री ने प्रत्येक विधानसभा को सड़क निर्माण के लिए पांच-पांच करोड रुपए दिए। वहीं बीकानेर शहर में 8 करोड रुपए अतिरिक्त स्वीकृत किए हैं। आने वाले समय में शहरी क्षेत्र के सड़क सुदृढ़ीकरण में इस राशि का उपयोग किया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि शहर में आधारभूत सुविधाओं का विकास सर्वोच्च प्राथमिकता है। इसके लिए सतत प्रयास किए जाएंगे।

विधायक ने कहा कि इस क्षेत्र में विकास की अपार संभावनाएं हैं। इसके मद्देनजर यहां आमजन से सुझाव लिए जाएंगे और चरणबद्ध तरीके से कार्य करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि पूर्व में बांग्लानगर क्षेत्र में जनसुनवाई आयोजित की गई। आगे भी यह क्रम जारी रहेगा। 

विधायक ने कहा कि बीकानेर नगर विकास न्यास को विकास प्राधिकरण के रूप में क्रमोन्नत किया गया है। जल्दी ही इस घोषणा को लागू करवाया जाएगा। उन्होंने सड़क निर्माण का कार्य समयबद्ध और गुणवत्ता के साथ करने के निर्देश दिए। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies