Type Here to Get Search Results !

मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव शनिवार को नवचयनित 777 कार्मिक रहेंगे मौजूद, मुख्यमंत्री 102 की नियुक्ति की करेंगे घोषणा



पढ़ना और पढ़ाना, भावी पीढ़ी को संस्कारित बनाना _______________________ ______________________ ______________________ _______________________



मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव शनिवार को
नवचयनित 777 कार्मिक रहेंगे मौजूद, मुख्यमंत्री 102 की नियुक्ति की करेंगे घोषणा

बीकानेर, 28 जून। मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव का जिला स्तरीय कार्यक्रम शनिवार प्रातः 11 बजे से रवींद्र रंगमंच पर आयोजित होगा। इससे जुड़ी सभी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है। उत्सव के राज्य स्तरीय समारोह में मुख्यमंत्री श्री भजन लाल शर्मा जयपुर में लगभग 20 हजार नए सरकारी कार्मिकों को संबोधित करेंगे। सभी जिले वीडियो कांग्रेस के माध्यम से इससे जुड़ेंगे। रोजगार विभाग के उपनिदेशक हरगोबिंद मित्तल ने बताया कि समारोह के लिए जिले के 777 कार्मिकों की भागीदारी रहेगी। इसके लिए 9 विभागों के इन कार्मिकों को आमंत्रित किया गया है। इनमें सर्वाधिक 566 अभ्यर्थी शिक्षा, 112 चिकित्सा एवं स्वास्थ्य, 68 वन, 10 गृह तथा 4 कॉपरेटिव विभाग के हैं। सभी अभ्यर्थियों को प्रातः 10 बजे आना होगा। रोजगार विभाग द्वारा क्यूआर कोड के माध्यम से इनका पंजीकरण किया जाएगा। पंजीकरण के पश्चात इन्हें वेलकम किट दी जाएगी। इसमें मुख्यमंत्री का संदेश, लोकसेवक के कर्त्तव्य, दायित्व एवं अपेक्षाएं पुस्तिका आदि होंगी। उन्होंने बताया कि आमंत्रित युवाओं में से 102 अभ्यर्थियों की नियुक्ति की घोषणा मुख्यमंत्री द्वारा समारोह के दौरान की जाएगी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री युवाओं से संवाद भी करेंगे। उन्होंने बताया कि जिला कलेक्टर नम्रता वृष्णि ने शुक्रवार को कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के निर्देश अनुसार सभी व्यवस्थाएं चाक चौबंद रहें।


बीकानेर में रोमांचक एयर शो और विमानन प्रदर्शनी का आयोजन




 बीकानेर 

डॉ. व्यास मेमोरियल फाउंडेशन, एरो मॉडलिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया के सहयोग से, बीकानेर में एयर शो और विमानन प्रदर्शनी का कार्यक्रम 29 जून 2024 को शाम 6:00 बजे बीकानेर के डूंगर कॉलेज मैदान में आयोजित करेगा।




Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies