Type Here to Get Search Results !

राजस्थान : गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में धरना देर रात खत्म हो गया #karnisena,








💃












राजस्थान : गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में धरना देर रात खत्म हो गया 

जयपुर। राजस्थान में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में चल रहा धरना बुधवार देर रात करीब 10 बजे खत्म हो गया। 

गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत ने जयपुर के मानसरोवर स्थित मेट्रो मास हॉस्पिटल के सामने चल रहे धरने को संबोधित करते हुए आंदोलन खत्म करने की घोषणा की। 

उन्होंने कहा- पुलिस ने 72 घंटे के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी का लिखित आश्वासन दिया है। साथ ही, दृक्त मनीष, बीट प्रभारी और बीट कॉन्स्टेबल को सस्पेंड किया गया है। गुरुवार को गोगामेड़ी में सुखदेव का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

 इससे पहले रात करीब 8 बजे सुखदेव सिंह की पत्नी ने मांगें पूरी नहीं होने तक धरना जारी रखने का ऐलान किया था। मंगलवार को जयपुर के श्याम नगर में दो बदमाशों ने सुखदेव सिंह की घर में घुसकर गोली मार हत्या कर दी थी। 

इसके बाद इन्हें मानसरोवर स्थित मेट्रो मास हॉस्पिटल लाया गया, जहां मंगलवार से उनके समर्थक आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठे थे।

 रात करीब सवा 8 बजे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत ने धरनास्थल पर समर्थकों को संबोधित किया था। कहा था- जब तक आरोपियों को हमारे सामने नहीं लाया जाएगा, तब तक धरना जारी रहेगा। इस दौरान शीला भावुक हो गई थीं। 

उन्होंने कहा था- सुखदेव सिंह ने हर काम ताल ठोक कर किया है। अब इस मेरी मांग को भी ताल ठोक कर पूरा करना है। इसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सभी हॉस्पिटल के बाहर धरने पर बैठ गए।

 इसके ठीक 2 घंटे बाद शीला दुबारा धरनास्थल पर आईं और पुलिस प्रशासन की ओर से दिए गए लेटर को पढ़ा। इसके बाद धरना खत्म करने की घोषणा की।


#karnisena, #gogamedi, #rajput, #rajasthan, #murder, #politics, #bikaner, #rajasthan, 
#bjp, #followvers, #RajasthanElection2023, 
#elction24, #arjunrammeghwal

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies