Type Here to Get Search Results !

मतगणना से पहले भाजपा का मतगणना एजेंटों को प्रशिक्षण






















मतगणना से पहले भाजपा का मतगणना एजेंटों को प्रशिक्षण

बीकानेर 
राजस्थान विधानसभा चुनाव के बाद अब तीन दिसंबर को होने जा रही मतगणना से चार दिन पहले भारतीय जनता पार्टी बीकानेर शहर व देहात द्वारा मतगणना एजेंट को प्रशिक्षण देने के लिए कार्यशाला आयोजित की गयी।

 इस कार्यशाला में भारतीय जनता पार्टी द्वारा बीकानेर की सातों विधानसभा के एजेंटों को पूर्व मंत्री व संभाग प्रभारी सीआर चौधरी ने अनुभव साझा किए। 

 मतगणना के दौरान कोई परेशानी ना हों उन्हें प्रशिक्षण देते हुए कहा एजेंटों को मतपत्र, इलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीन गणना, एवं संबंधित प्रकिया के बारे में विस्तार से बताया कि वे बिना किसी डर एवं दबाव ना रहे।

 शहर जिलाध्यक्ष विजय आचार्य ने प्रशिक्षण के दौरान बताया कि इस बार चुनाव आयोग के क्या नियम है मतगणना में बैठने वाले एजेंट को क्या करना है यह सारी चीजें सीखने के लिए प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया है जिससे कि प्रत्याशी और एजेंट अपने कर्तव्यों को जान पाए और उसका अच्छी प्रकार से निर्वहन कर सकें।

 विधि सलाहकार चतुर्भुज सारस्वत ने कहा कि यदि उन्हें मतगणना के दौरान कोई विसंगति नजर आये तो उसका कानूनी समाधान पाने के लिए संबंधित अधिकारियों को सूचित करें। आज की कार्यशाला में पश्चिम विधानसभा प्रत्याशी जेठानंद व्यास, डूंगरगढ़ प्रत्याशी ताराचंद सारस्वत, प्रभारी सत्यप्रकाश आचार्य, महामंत्री मोहन सुराणा, श्याम चौधरी, श्याम पंचारिया,सवाई सिंह, नारायण चोपड़ा के साथ मतगणना एजेंट उपस्थित रहे।



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies