Type Here to Get Search Results !

भाजपा प्रत्याशियों की वायरल लिस्ट...! कहा जा रहा जल्द आएगी ! चांद निकलेगा तो दुनिया देखेगी...






*खबरों में बीकानेर*












*खबरों में बीकानेर*

भाजपा प्रत्याशियों की वायरल लिस्ट...! कहा जा रहा जल्द आएगी ! 
चांद निकलेगा तो दुनिया देखेगी... 

जयपुर/बीकानेर  viral on social media । राजस्थान में सोशल मीडिया पर विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्माया हुआ है। हालात यहां तक आ पहुंचे हैं कि अभी  फिलवक्त पीएम नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा के बाद बीजेपी ने राजस्थान में प्रत्याशियों की अपनी पहली ही लिस्ट जारी करने मशक्कत शुरू ही की है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश के नेताओं व संघ के पदाधिकारियों से बैठकें कर दिल्ली के लिये रवाना हुए ही हैं कि कयासों के दम पर सोशल मीडिया पर नामों की बरसात होने लगी है।


इतना सब होने पर भी यह बताया जा रहा है कि आगामी 48 घंटों में भाजपा की पहली सूची आ सकती है! 

तथाकथित सूत्रों से मिली जानकारी की बात कहते हुए जानकारी दी जा रही है की इस संभावित पहली लिस्ट में तकरीबन 33 नाम तो तय किए गए हैं। 

खैर, चांद निकलेगा तो दुनिया देखेगी। बहरहाल यह तो दो दिन से सामने है कि कुछ सांसदों को भी अलग अलग स्थानों से चुनाव लड़ाने की तैयारी की जा रही है। 

अब यह भी बताया जा रहा है कि ओम बिरला को कोटा शहर या बूंदी,गजेन्द्र सिंह शेखावत को पोकरण,शेरगढ़,जोधपुर शहर व सरदारपुरा,अर्जुनराम मेघवाल को शाहपुरा,अनूपगढ़ ,अश्वनी वैष्णव को सिविल लाइंस,निहालचंद मेघवाल को रायसिंहनगर,सी पी जोशी को मावली या बेगूं,नरेन्द्र खींचड़ को मंडावा,कैलाश चौधरी को बायतू,डॉ किरोडीलाल मीणा को लालसोट,  दौसा, महुवा, सपोटरा, सवाईमाधोपुर में से किसी एक,कनकमल कटारा को सांगवाड़ा,महंत बाबा बालकनाथ बहरोड़,दीया कुमारी हवामहल,किशनपोल,सिविल लाइंस या नाथद्वारा,राहुल कस्वां को राजगढ़, सुखबीर सिंह जौनपुरिया को कोटपुतली या देवली उनियारा से विधानसभा चुनाव में उतारा जा सकता है।

बीजेपी की बताई जा रही कथित पहली लिस्ट में झालरापाटन से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, चूरू से नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, आमेर से उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया, अजमेर साउथ से अनीता भदेल, पुष्कर से सुरेश रावत, नोखा से बिहारी लाल बिश्नोई, आहोर से जगन सिंह, जालौर से जोगेश्वर गर्ग, भीनमाल से पूराराम चौधरी, पिंडवाड़ा से हेमाराम गरासिया, मावली से धर्म नारायण जोशी, सलूंबर से अमृतलाल, गाढ़ी से कैलाश चंद मीणा, चित्तौडग़ढ़ से चंद्रभान, कुंभलगढ़ से सुरेंद्र सिंह राठौड़, राजसमंद से दिप्ती माहेश्वरी, डग से कालूराम, मनोहर थाना से गोविंद प्रसाद, रामगंज मंडी से मदन दिलावर, लाडपुरा से कल्पना देवी, केशव राय पाटन से चंद्रकांता, जहाजपुर से गोपीचंद मीणा, उदयपुर ग्रामीण से फूल सिंह मीणा, सुमेरपुर से जोराराम कुमावत, पाली से ज्ञानचंद पारख, बाली से पुष्पेंद्र सिंह, सोजत से शोभा चौहान, जैतारण से अविनाश, नसीराबाद से रामस्वरूप लांबा, मालपुरा से कन्हैया लाल चौधरी, अलवर से संजय शर्मा, बीकानेर पूर्व से सिद्धि कुमारी और अनूपगढ़ से संतोष के नाम शामिल की बातें हो रही है। 




 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies