Type Here to Get Search Results !

व्यापारिक एवं औद्योगिक संगठनों से कल 2 बजे तक अपने प्रतिष्ठान बंद रखने की अपील जारी की बीकानेर व्यापार उद्योग मंडल ने खाजूवाला छत्तरगढ़ के समर्थन में आया बीकानेर व्यापार उद्योग मंडल






*खबरों में बीकानेर*









*खबरों में बीकानेर*

व्यापारिक एवं औद्योगिक संगठनों से कल 2 बजे तक अपने प्रतिष्ठान बंद रखने की अपील जारी की बीकानेर व्यापार उद्योग मंडल ने

खाजूवाला छत्तरगढ़ के समर्थन में आया बीकानेर व्यापार उद्योग मंडल


व्यापारिक औद्योगिक संगठनों से कल प्रतिष्ठान बंद रखने की जारी की अपील


बीकानेर व्यापार उद्योग मंडल अध्यक्ष मनमोहन कल्याणी ने खाजूवाला एवं छत्तरगढ़ उपखण्ड को बीकानेर से हटाते हुए अनूपगढ़ जिले में शामिल करने के विरोध में कड़ा रुख अपनाते हुए सभी व्यापारिक एवं औद्योगिक संगठनों से कल 2 बजे तक अपने प्रतिष्ठान बंद रखने की अपील जारी की ।


 कल्याणी ने बताया कि इससे बीकानेर के व्यापार एवं उद्योग जगत को भारी नुकसान तो होगा ही साथ ही जिले की लगभग 4 लाख आबादी बीकानेर से कट जाएगी इससे राजनैतिक तौर पर भी बीकानेर को नुकसान होगा ।


 खाजूवाला एवं छत्तरगढ़ के किसान, व्यापारी, उद्यमी एवं आमनागरिक बीकानेर जिले में ही रहना चाहते है और राज्य सरकार के ईन आदेशों के विरोध में खाजूवाला एवं छत्तरगढ़ द्वारा बाजार लगभग 50 दिनों से बंद कर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है ।

 साथ ही श्री बीकानेर अनाज कमेटी के अध्यक्ष जयकिशन अग्रवाल ने भी अनाज मंडी के सभी कारोबारियों से कल 2 बजे तक मंडी कारोबार बंद रखने का आव्हान किया है ।
 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies