Type Here to Get Search Results !

व्यापारियों ने चीनी उत्पाद बेचने और आमजन ने खरीदने से की तौबा

खबरों में बीकानेर ///

बीकानेर, 3 अगस्त 2017। चीनी वस्तुओं के बहिष्कार के प्रति आमजन में जागरूकता के लिए हिंदु जागरण मंच का संपर्क अभियान गुरूवार को भी जारी रहा। 

मंच के प्रांत संयोजक जेठानंद व्यास के नेतृत्व में भुजिया बाजार, रांगड़ी चैक और तेलीवाड़ा क्षेत्र के व्यापारियों एवं दुकानदारों को चाइनीज वस्तुएं नहीं बेचने का आह्वान किया गया। वहीं, आमजन को चाइनीज सामान खरीदने से देश को होने वाले आर्थिक एवं सामरिक नुकसान के बारे में अवगत करवाया।  इस अवसर पर व्यापारियों ने चाइनीज सामान नहीं बेचने तथा आमजन ने नहीं खरीदने की शपथ ली। 

इस अवसर पर आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए जेठानंद व्यास ने कहा कि अब समय आ गया है कि प्रत्येक भारतवासी को जागते हुए, चीनी वस्तुओं का पूर्ण बहिष्कार करना होगा। उन्होंने कहा कि भारत, चीनी उत्पादों का सबसे बड़ा बाजार है। यहां सर्वाधिक माल बेचने के बावजूद, चीन हमें सीमा पर आंख दिखाने की हिमाकत कर रहा है। यदि हम सामुहिक रूप से चीनी उत्पादों का बहिष्कार कर देंगे, तो आर्थिक दृष्टिकोण से चीन की कमर टूट जाएगी। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को जोशीवाड़ा क्षेत्र में व्यापारियों से संपर्क किया जाएगा। 

संपर्क अभियान में बजरंग तंवर, मानमल सोनी, गिरिराज सिंह भाटी, गजराज सिंह, सुखदेव खत्री, संजय अरोड़ा, हरि भाटी, सुभाष वाल्मिकी, मुकेश भादाणी, अजय सिंह, थामल, विनोद रावत एवं आनंद सैनी सहित विभिन्न कार्यकर्ता साथ थे। 

- मोहन थानवी

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies