Type Here to Get Search Results !

सभी सफाईकर्मियों के हों फुल बाॅडी चैकअप स्वास्थ्य, पेंशन, ग्रेच्युएटी के केस जल्द निपटाएं






-


*खबरों में बीकानेर*




-


-
सभी सफाईकर्मियों के हों फुल बाॅडी चैकअप स्वास्थ्य, पेंशन, ग्रेच्युएटी के केस जल्द निपटाएं 
डीएलबी मुख्यालय में हुई उच्च स्तरीय बैठक में राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग की सदस्य ने सफाई कर्मचारियों की भर्ती को लेकर दिए निर्देश, 

जयपुर, 6 सितम्बर। राजस्थान में कार्यरत सभी सफाईकर्मियों के समय-समय पर फुल बाॅडी चैकअप किए जाने चाहिए। राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग की सदस्य श्रीमती अंजना पंवार ने डीएलबी मुख्यालय में उच्च स्तरीय बैठक में विभागीय अधिकारियों को ये निर्देश दिए। 

बैठक में डीएलबी निदेशक श्री सुरेश कुमार ओला सहित अन्य उच्च अधिकारी मौजूद रहे। सफाई कर्मचारियों की भर्ती के बारे में श्रीमती अंजना पंवार ने कहा कि प्रदेश में सफाई कर्मचारियों की भर्ती को लेकर विवाद समाप्त हो गया है। अब भर्ती को लेकर सभी प्रक्रियाओं को उचित और पारदर्शी तरीके से सम्पूर्ण किया जाना चाहिए। उन्होंने भर्ती को लेकर अधिकारियों को अन्य दिशा-निर्देश भी दिए। 

श्रीमती अंजना पंवार ने कहा कि सफाई कर्मचारियों पर गंदगी को साफ करने और शहर को स्वच्छ रखने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है। ऐसे में सभी सफाई कर्मचारियों के सम्पूर्ण बाॅडी हैल्थ चैकअप की व्यवस्था की जाए। उन्होंने सफाई कर्मचारियों के पेंडिंग अनुकम्पा नियुक्ति, पेंशन, ग्रेच्युएटी फंड के केस तुरंत निपटाए जाने के निर्देश भी दिए। 

इस बैठक में आयुक्त नगर निगम ग्रेटर श्रीमती रुकमणी ​रिआर व हेरिटेज श्री अभिषेक सुराणा, उप निदेशक श्री विनोद पुरोहित, एडीएम जयपुर श्रीमती अलका बिश्नोई, उपयुक्त कार्मिक ग्रेटर श्रीमती कविता चौधरी सहित अन्य कार्मिक उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies