Type Here to Get Search Results !

पहले लगाई कमरे में आग, फिर कहा तुमको भी जला देंगे मारपीट व तोड़फोड़ करने का भी आरोप






-


*खबरों में बीकानेर*




-


-

पहले लगाई कमरे में आग, फिर कहा तुमको भी जला देंगे
मारपीट व तोड़फोड़ करने का भी आरोप

बीकानेर ।

जैन पाठशाला के पीछे मुडिया मालियों का मोहल्ला निवासी सतीश कुमार सोनी पुत्र मूलचंद सोनी ने अपने सास-ससुर, पत्नी और साले पर कमरे में आग लगाने व खुद को भी धमकी देने का आरोप लगाया है।

 कोतवाली थाने में दी गई रिपोर्ट के मुताबिक सतीश का आरोप है कि कुछ लोग घर में घुसे और मारपीट कर एक कमरे में आग लगा दी। गुरुवार शाम की घटना में मेरे पिता मूलचंद सोनी, भाई इन्द्रप्रकाश सोनी और मेरा पुत्र ईशान बैठे थे। तभी एक राय होकर मेरे ससुर गोपाल सोनी सास ललित सोनी मेरी पत्नी मोनिका मेरे साले सुनिल की पत्नी सुनिता और सुनिल जबरन मेरे घर में घुसे गये और हमारे साथ मारपीट और तोडफ़ोड़ करने लगे।

 मेरे ससुर व साले ने मेरे पिता व भाई के साथ सरियों से मारपीट की। मेरे पुत्र को मेरी पत्नी व सालों ने मुझसे छीन कर ले जाने लगे और मेरे घर का सारा सामान तितर बितर कर दिया और मेरे पत्नी मोनिका व ससुर व साले ने मेरी अलमारी से बीस हजार रुपये व सोने की चैन निकालकर ले गये और जाते समय घर के कमरे में आग लगा दी और कहा कि आज तो तेरे घर को आग लगाई है अगली बार तुम्हे भी आग के हवाले कर देंगे और तुम सब का नामो निशान मिटा देंगें। सभी जने हमें जान से मारने की नियत घर में आग लगाई है।

 आग इतनी तेज थी कि मौके पर पुलिस पहुंची और अग्निशमन की गाड़ी को बुलाकर आग पर काबू किया गया।

 सतीश कुमार सोनी की रिपोर्ट पर पुलिस ने गोपाल सोनी, ललित सोनी, मोनिका सोनी, सुनिल, विकास, पंकज, सुनिता,जेबिन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच हनुमानसिंह हैड कांस्टेबल को दी गई है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies