Type Here to Get Search Results !

बीकानेर : तीन एलपीजी घरेलू गैस सिलेंडर, एक इलेक्ट्रिक कांटा तथा एक रिफिलिंग मशीन जब्त घरेलू सिलेंडर से अवैध रिफिलिंग करते पाए जाने पर की गई कार्यवाही जिला रसद कार्यालय के जांच दल ने की कार्रवाई






-


*खबरों में बीकानेर*




-


-

बीकानेर : तीन एलपीजी घरेलू गैस सिलेंडर, एक इलेक्ट्रिक कांटा तथा एक रिफिलिंग मशीन जब्त

घरेलू सिलेंडर से अवैध रिफिलिंग करते पाए जाने पर की गई कार्यवाही
जिला रसद कार्यालय के जांच दल ने की कार्रवाई

बीकानेर, 20 सितंबर। घरेलू सिलेंडर की व्यावसायिक दुरुपयोग रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत शुक्रवार को जांच दल ने अवैध रिफिलिंग करते पाए जाने पर कार्यवाही की।


टीम ने कार्यवाही करते हुए कुम्हारों की मोड़ के पास गंगाशहर से तीन एलपीजी घरेलू गैस सिलेंडर, एक इलेक्ट्रिक कांटा तथा एक रिफिलिंग मशीन जब्त की। 


जिला रसद अधिकारी भागुराम महला ने बताया कि बजरंग लाल गहलोत पुत्र सांवरलाल गहलोत को ऑटो व अन्य वाहनों में अवैध रिफिलिंग करते पाया गया। एलपीजी वितरण एवं आपूर्ति विनियमन आदेश 2000 का उल्लंघन पाए जाने पर यह समस्त मशीनें जब्त करने की गई और जब्त सामग्री को अनूप भारत गैस एजेंसी को सुपुर्द कर गोदाम में सुरक्षित रखवाया गया है। जिला रसद अधिकारी भागुराम महला ने बताया कि जिला कलेक्टर नम्रता वृष्णि के निर्देशानुसार गठित टीम द्वारा विभिन्न होटलों, फर्मो और रिफिलिंग सेंटरों पर औचक निरीक्षण कर कार्रवाई की जा रही है । इस निरीक्षण दल में प्रवर्तन अधिकारी पवन सुथार, प्रवर्तन निरीक्षक जय सिंह और प्रखर भार्गव शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies