Type Here to Get Search Results !

बीकानेर : व्यास कॉलोनी में आत्म ज्ञान सत्संग समारोह 7 सितंबर से हिमालय के परमहंस श्रीगंगेनंदन जी शिव मंदिर में तीन ज्ञान गंगा का प्रवाह करेंगे






-बीकानेर : व्यास कॉलोनी में आत्म ज्ञान सत्संग समारोह 7 सितंबर से 

हिमालय के परमहंस श्रीगंगेनंदन जी शिव मंदिर में तीन ज्ञान गंगा का प्रवाह करेंगे 


*खबरों में बीकानेर*




-



-

बीकानेर : व्यास कॉलोनी में आत्म ज्ञान सत्संग समारोह 7 सितंबर से 

हिमालय के परमहंस श्रीगंगेनंदन जी शिव मंदिर में तीन ज्ञान गंगा का प्रवाह करेंगे 

बीकानेर । समस्त ॐ हरिशरणम परिवार के तत्वावधान में हिमालय के परमहंस श्रद्धेय श्रीगंगेनंदन योगी जी 7-8-9 सितंबर 2024 को शिव मंदिर, मूर्ति सर्किल- जय नारायण व्यास कॉलोनी में आत्म ज्ञान सत्संग समारोह में ज्ञान गंगा का प्रवाह करेंगे।

आयोजक सुरेश सुखेजा और सौरभ सुखेजा ने संयुक्त रूप से बताया कि श्रीगंगेनंदन योगी जी के बीकानेर आगमन पर समस्त हरिशरणम परिवार द्वारा उनका भव्य स्वागत किया जाएगा । 

परमहंस बीकानेर में अपने इस आध्यात्मिक प्रवास के दौरान ज्ञान गंगा के प्रवाह संग संगीतमयी कथा प्रसंगों के अनुसार सतसंगी ॐ हरिशरणम परिवार बीकानेर और दिल्ली, गंगानगर, सिरसा, नोएडा, जयपुर आदि शहरों से आए सदस्यों को ज्ञान सरिता से सराबोर करेंगे।

नियमित कथा समय दोपहर 3 बजे से शाम 6 बजे तक रहेगा। आत्म ज्ञान यज्ञ की पूर्णाहुति 9 सितंबर को होगी, इस दिन कथा समय सुबह 10 बजे से 12 बजे तक रहेगा। 

गंगेनंदन जी जन- जन को आध्यात्मिक यज्ञ की महत्ता बताएंगे। गुरु-शिष्य परंपरा निर्वहन का संदेश देते हुए आत्म ज्ञान सत्संग का अनुष्ठान महोत्सव के रूप में करेंगे। गंगेनंदन जी अपनी विशिष्ट शैली में जीवन दर्शन का आधार गीता व्याख्यानों की व्याख्या के लिए ख्याति प्राप्त हैं। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies