Type Here to Get Search Results !

मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव 29 जून को जिले के 776 नवनियुक्त कार्मिकों को दिया आमंत्रण



पढ़ना और पढ़ाना, भावी पीढ़ी को संस्कारित बनाना _______________________ ______________________ ______________________ _______________________


मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव 29 जून को

जिले के 776 नवनियुक्त कार्मिकों को दिया आमंत्रण

बीकानेर, 27 जून। मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव 29 जून को प्रदेश के सभी जिलों में मनाया जाएगा। इस दौरान मुख्यमंत्री श्री भजन लाल शर्मा, राज्य सरकार के विभिन्न विभागों में नवनियुक्त लगभग 20 हजार अभ्यर्थियों को संबोधित करेंगे। इस दौरान इन्हें वेलकम किट दी जाएगी। 
रोजगार विभाग के सहायक निदेशक हरगोबिंद मित्तल ने बताया कि जिले के 776 लाभार्थियों को दूरभाष, ई-मेल व एसएमएस के माध्यम से आमंत्रित किया गया है। मित्तल ने बताया कि जिला स्तरीय मुख्य कार्यक्रम रविंद्र रंगमंच पर आयोजित किया जाएगा। इसे वर्चुअल माध्यम से राज्य स्तरीय कार्यक्रम से जोड़ा जाएगा।कार्यक्रम में भाग लेने वाले युवाओं का कार्यक्रम स्थल पर पंजीकरण किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि जिला कलेक्टर नम्रता वृष्णि ने गुरुवार को कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की और युवाओं के बैठने, पेयजल, जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित करने, कार्यक्रम स्थल पर वीडियो वॉल लगाने, प्रचार प्रसार, यातायात व्यवस्था, विद्युत आपूर्ति, साफ सफाई, मेडिकल टीम और कानून व्यवस्था सहित सभी कार्यों के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है। अतिरिक्त जिला कलेक्टर (प्रशासन) दुलीचंद मीना कार्यक्रम के ओवरऑल प्रभारी होंगे। उन्होंने विभागीय अधिकारियों को आपसी समन्वय स्थापित करते हुए समय पर तैयारियां पूर्ण करने के निर्देश दिए है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies