Type Here to Get Search Results !

राजस्थान भाजपा : दूरी न रहे कोई..., चुनाव होने को है... दिग्गज नेता से कद्दावर नेता की मुलाकात के मायनों की गरमाहट...





















✍️

राजस्थान भाजपा : दूरी न रहे कोई..., चुनाव होने को है... 

दिग्गज नेता से कद्दावर नेता की मुलाकात के मायनों की गरमाहट... 

जयपुर /बीकानेर 

राजस्थान की राजनीति में करीब दो दशक से दिग्गज नेताओं में शुमार होते हुए आगे आगे रही पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मुलाकात की। सामान्य तौर पर दिग्गज और कद्दावर नेताओं में ऐसी मुलाकातों का दौर चलता रहता है। बावजूद इसके राजनीतिक हलको में इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। 

इसकी वजह है करीब डेढ़ महीना पहले राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने के
तुरंत बाद से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सदन में तो नजर आती रही हैं लेकिन भाजपा के अन्य कार्यक्रमों से उनकी दूरी चर्चा का विषय भी बनी। 


जबकि अब राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री बनने के करीब डेढ़ महीने बाद भजनलाल शर्मा पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे से मिलने उनके निवास पर पहुंचे तो राजनीतिक जगत में लोकसभा चुनावों के मद्देनजर इसके राजनीतिक अनुमान लगाए जाने लगे हैं। यह मुलाकात औपचारिक थी या कोई एजेंडा, इसे लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

बताते चलें कि सीएम शर्मा की वसुंधरा राजे के साथ करीब आधे घंटे मुलाकात हुई। बताया जा रहा है कि सीएम बनने के बाद भजनलाल की वसुंधरा से यह पहली मुलाकात हुई है।


चर्चा यह भी है कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे इन दिनों भाजपा के कार्यक्रमों से दूरी बनाए हुए है। वे बीते डेढ महीने में पार्टी कीकई बैठकों में भी नजर नहीं आई। हालांकि, विधानसभा सत्र की कार्यवाही में वे जरूर पहुंची।



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies