Type Here to Get Search Results !

औद्योगिक क्षेत्रों में होने लायक कार्य एक सप्ताह में पूर्ण करने के निर्देश






















विवाद एवं शिकायत निवारण तंत्र के तहत गठित जिला स्तरीय समिति की बैठक आयोजित

औद्योगिक क्षेत्रों में होने लायक कार्य एक सप्ताह में पूर्ण करने के निर्देश

बीकानेर, 15 जनवरी। जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद कलाल ने सोमवार को जिले के विभिन्न उद्योग संघों के प्रतिनिधियों के साथ औद्योगिक क्षेत्रों की समस्याओं के निस्तारण के संबंध में चर्चा की।
कलेक्ट्रेट सभागार में सोमवार को आयोजित बैठक में जिला कलेक्टर ने कहा कि औद्योगिक क्षेत्रों में होने लायक समस्त कार्य अगले 1 सप्ताह में पूरे करवा लिए जाएं। छोटे-छोटे कार्यों को पूरा करने में अकारण लेट लतीफी नहीं हो। जिन औद्योगिक क्षेत्रों में सार्वजनिक प्रकाश व्यवस्था संबंधी शिकायतें प्राप्त हुई है, वहां तुरंत प्रभाव से सड़क पेचवर्क , लाइट्स ठीक करवाने के काम हों , रीको के अधिकारी इस कार्य को प्राथमिकता से देखें।
जिला कलेक्टर ने रीको के क्षेत्रीय प्रबंधक महेशचंद्र मीना को अतिरिक्त कार्यभार के तौर पर सप्ताह में दो दिन आवश्यक रूप से बीकानेर में रह कर विभिन्न औद्योगिक क्षेत्रों की समस्याओं का प्राथमिकता से समाधान करवाने के निर्देश दिए।
रानी बाजार औद्योगिक क्षेत्र की एक मुख्य सड़क को बिना अनुमति के तोड़े जाने की शिकायत पर जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद ने संबंधित विभाग को तुरंत राशि जमा करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस संबंध में संबंधित विभाग द्वारा पैसे जमा करवाए जाएंगे, सार्वजनिक निर्माण विभाग आज ही डिमांड नोट जारी करें, जिस पर संबंधित विभाग तुरंत कार्रवाई कर मंगलवार तक पैसा जमा करवाए।
जिला कलेक्टर ने सिंगल यूज प्लास्टिक प्रतिबंध के संबंध में नगर निगम को कार्रवाई बढ़ाने के निर्देश दिए ।उन्होंने कहा कि इस संबंध में जागरूकता के साथ कपड़े के थैले इत्यादि बनाकर वितरित करें।
जिला कलेक्टर ने कहा कि विभिन्न औद्योगिक क्षेत्रों में जो कार्य करवाए जाने प्रस्तावित है उनके संबंध में प्रस्ताव बनाकर भिजवाएं। बैठक में जिला उद्योग केंद्र महाप्रबंधक मंजू नैण गोदारा ने बैठक का में कार्रवाई विवरण प्रस्तुत किया। इस दौरान उद्योग संघों से डीपी पच्चिसिया, कमल बोथरा , महेश कोठारी, वीरेंद्र किराडू, लघु उद्योग भारती के सचिव प्रकाश सहित अन्य प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies