Type Here to Get Search Results !

डूंगर कॉलेज में हुई प्राचार्यों की बैठक प्राचार्य प्राचार्य ने आवश्यक निर्देश






















डूंगर कॉलेज में हुई प्राचार्यों की बैठक  प्राचार्य प्राचार्य ने आवश्यक निर्देश

बीकानेर 30 नवम्बर।

संभाग के सबसे बड़े राजकीय डूंगर महाविद्यालय में गुरुवार को जिले के विभिन्न राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्यों की बैठक संपन्न हुई। प्राचार्य प्रो. पुरोहित ने बताया कि आयुक्तालय की रेस योजना के तहत यह बैठक आयोजित की गई।


इसी क्रम में आगामी विश्विद्यालयी मिड्टर्म परीक्षाओं के सफल संचालन एवं अन्य बिंदु यथा संसाधन आदि की सहायता उपलब्ध करवाने के क्रम में संभाग के सभी राजकीय महाविद्यालयों के प्राचार्य एवं उनके प्रतिनिधि गण उपस्थित रहे। 
 उपस्थित सभी प्राचार्यों ने आगामी विश्विद्यालयी परीक्षा के सफल संचालन में आ रही प्रशासनिक एवं अन्य मुश्किलों के बारे में विस्तार से प्रो राजेंद्र पुरोहित के सामने अपनी अपनी बात रखी ।


 प्रो पुरोहित कहा कि आगामी विश्वविद्यालयी परीक्षाओं के सफल संचालन के लिए विश्विद्यालय, आयुकालय एवम राज्य सरकार से संवाद कर परीक्षा संचालन में किसी भी प्रकार की रुकावट का तुरंत निराकरण किया जाएगा। 


 उन्होंने सभी महाविद्यालयों के उपस्थित प्राचार्यों को निर्देश दिए कि वे अपनी अपनी मांगें निर्धारित समय में उपलब्ध कराएं।हम सबको मिलजुल कर एकराय होकर अपनी-अपने कर्तव्य का कर्म का श्रेष्ठ देना है।


इस बैठक में एम एस कॉलेज, राजकीय खाजूवाला कॉलेज,राजकीय महाविद्यालय ,लूणकरणसर ,राजकीय महाविद्यालय श्री डूंगरगढ़ के साथ गंगाशहर मुरलीधर व्यास कॉलोनी के नवस्थापित महाविद्यालयों एवं प्राचार्य एवं प्रतिनिधि उपस्थित रहें।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies