Type Here to Get Search Results !

शिक्षा मंत्री ने गंगाशहर-भीनासर में विभिन्न विकास कार्यों का किया शिलान्यास , लोकार्पण

शिक्षा मंत्री ने गंगाशहर-भीनासर में विभिन्न विकास कार्यों का किया शिलान्यास , लोकार्पण 
 क्षेत्र की 43 सड़कों का किया शिलान्यास 

बीकानेर, 04 अक्टूबर। शिक्षा मंत्री डॉ बी डी कल्ला ने बुधवार को गंगाशहर भीनासर क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस अवसर पर इस क्षेत्र की 43 सड़कों का शिलान्यास भी किया।

 इसमें से 37 सड़कों को एल एस जी द्वारा तथा अन्य सड़कें सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा मिसिंग लिंक के तहत बनाईं जाएगी।इन सड़कों पर तकरीबन 4 करोड रुपए व्यय किए जाएंगे।देर शाम आयोजित कार्यक्रम में डॉ बीडी कल्ला ने क्षेत्र वासियों को इन विकास कार्यों की सौगात दी। 

विधायक निधि से स्वीकृत विभिन्न कार्यों में कुम्हारों का मोहल्ला गली नंबर 2 गंगा शहर के सामुदायिक भवन में सभा भवन का निर्माण कार्य, विधायक निधि से 10 लाख रुपए की लागत से मेघवालों का मोहल्ला पुरानी लाइन पुलिस थाने के पीछे स्थित गंगाशहर सामुदायिक भवन में नवनिर्मित रसोई सहित अन्य कामों का लोकार्पण किया।


इस अवसर पर डॉ कल्ला ने कहा कि क्षेत्र के लोगों के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क , पेयजल विद्युत आदि की सुविधाओं को मजबूत बनाने के साथ-साथ सामाजिक आयोजन इत्यादि के लिए बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाने हेतु विधायक निधि से अनेक कार्य करवाए गए हैं।

 उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भी विकास के कार्यों को निरंतरता प्रदान की जाएगी। कार्यक्रम में अधीक्षण अभियंता सार्वजनिक निर्माण विभाग मुकेश गुप्ता, त्रिलोकी कल्ला सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies