Type Here to Get Search Results !

चुनाव : भाजपा प्रत्याशी सूची - आज है मुहूर्त ! दमदार दावेदार वायरल, बीकानेर नदारद !!






*खबरों में बीकानेर*












*खबरों में बीकानेर*


चुनाव : भाजपा प्रत्याशी सूची - आज है मुहूर्त ! दमदार दावेदार वायरल, बीकानेर नदारद !! 

राजनीतिक जगत में चुनावी माहौल को लेकर इन दिनों छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश और राजस्थान छाए हुए हैं। हालांकि कुछ अन्य राज्यों में भी चुनाव प्रस्तावित है और इसके तुरंत बाद लोकसभा के चुनाव भी संभाव्य है। 

लेकिन चुनावी चर्चा में यह तीन प्रदेश फिलवक्त आगे दिखाई दे रहे हैं। इनमें भी यदि हम बात करें राजस्थान की तो यहां भाजपा प्रत्याशियों को लेकर कम से कम चार बार संभावित प्रत्याशियों की सूची वायरल हुई है। 

बीते 24 घंटे में जो सूची वायरल हुई है उनमें अनोखा नोखा और धनाढ्य श्रीडूंगरगढ़ शामिल है लेकिन बीकानेर सहित अन्य बीकानेर की सीटें नदारत है। 

हालांकि स्थानीय स्तर पर सभी सीटों के बारे में चर्चा है गर्म है। माना यह जा रहा है कि आज 5 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के दौरान अथवा इसके तुरंत बाद राजस्थान में कम से कम 25 से 30% सीटों के लिए भाजपा अपनी सूची जारी कर देगी। इस सूची में जिन दमदार प्रत्याशियों के नाम शामिल हो सकते हैं ऐसे ही दमदार प्रत्याशियों को लेकर बीते 24 घंटे से जो सूची वायरल हो रही है वह हम वायरल खबर और सूची के साथ जस की तस यहां प्रस्तुत कर रहे हैं - 

भाजपा के प्रबल दावेदारों के नाम आये सामने: काउंटडाउन हुआ शुरू


जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर सभी को बीजेपी और कांग्रेस के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट का इंतजार है. सूत्रों की माने तो भाजपा प्रत्याशियों की पहली सूची का काउंटडाउन शुरू हो गया है! हालांकि यह सवाल अभी भी बना हुआ है कि भाजपा प्रत्याशियों की पहली सूची आखिर कब आएगी? सूत्रों के अनुसार कुछ प्रबल दावेदारों के नाम सामने आए हैं. इनमें बायतू से बाराराम चौधरी, लालसोट से रामविलास मीणा, बामनवास से राजेंद्र मीणा, नोखा से बिहारी विश्नोई, डूंगरगढ़ से ताराचंद सारस्वत भाजपा के प्रबल दावेदार हैं. वहीं बाली से पुष्पेंद्र सिंह, चित्तौडग़ढ़ से चंद्रभान सिंह आक्या, कठूमर से नरसी किराड़ या रमेश खींची, विराटनगर से कुलदीप धनखड़, बाड़मेर के शिव से पैनल में जालम सिंह और खुमान सिंह का नाम और वहीं शिव से रविंद्र सिंह भाटी के नाम पर भी विचार किया जा रहा है.

सिविल लाइंस से दीया कुमारी प्रबल दावेदार

उधर मनीष यादव जल्द भाजपा में एंट्री कर सकते हैं और भाजपा शाहपुरा से मनीष को अपना उम्मीदवार बना सकती है. सीकर से हरिराम रणवा, कुंभलगढ़ से सुरेंद्र सिंह राठौड़, राजसमंद से दीप्ति माहेश्वरी, हवामहल से मंजू शर्मा, आदर्श नगर से अशोक परनामी, नीमकाथाना से प्रेम सिंह बाजौर, अलवर से संजय शर्मा, किशनगढ़ से विकास चौधरी, नसीराबाद से रामस्वरूप लांबा, अजमेर उत्तर से वासुदेव देवनानी और अजमेर दक्षिण से अनिता भदेल, ब्यावर से महेंद्रजी सिंह रावत और वल्लभनगर से हिम्मत सिंह झाला और सिविल लाइंस से दीया कुमारी प्रबल दावेदार है। 
 



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies