Type Here to Get Search Results !

शिक्षा मंत्री डॉ बी डी कल्ला ने 142 सड़कों, 45 भवनों का किया शिलान्यास, 9 सड़कों और 9 भवनों का किया लोकार्पण

*शिक्षा मंत्री डॉ बी डी कल्ला ने 142 सड़कों, 45 भवनों का किया शिलान्यास, 9 सड़कों और 9 भवनों का किया लोकार्पण*

बीकानेर, 04 अक्टूबर। शिक्षा मंत्री डॉ बी डी कल्ला ने बुधवार को बीकानेर पश्चिम विधानसभा छेत्र के अंतर्गत 142 सड़कों के नवीनीकरण कार्यों व 45 भवनों का शिलान्यास, 9 सड़कों और 9 भवनों का लोकार्पण किया। नथुसर गेट के पास ओझा सत्संग भवन में आयोजित शिलान्यास और लोकार्पण समारोह के दोरान कुल 63 शिलान्यास और लोकार्पण पट्टिकाएँ लगाई गयी थी। 

कार्यक्रम में पीडब्ल्यूडी के अतिरिक्त मुख्य अभियंता डी पी सोनी, अधीक्षक अभियंता मुकेश गुप्ता, अधिशाषी अभियंता नरेश जोशी, एडीईओ माध्यमिक सुनील बोड़ा, जुगल किशोर ओझा(पुजारी बाबा), अनिल कल्ला, महेंद्र कल्ला, किशन कुमार छँगानी, पार्षद दुर्गादास, नवरतन ओझा, ललित छँगानी, साँवरमल, सी पी ओझा, मदन हर्ष, समेत बड़ी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित रहे। 

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ बी डी कल्ला कहा कि बीकानेर पश्चिम विधानसभा छेत्र के विकास को लेकर कोई कोर कसर नहीं छोड़ी गई है पिछले 5 सालों में ऐतिहासिक कार्य करवाए गए हैं। आगे भी विकास कार्यों को लेकर कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। पीडब्ल्यूडी के अधीक्षण अभियंता मुकेश गुप्ता ने बताया कि नगरीय निकाय छेत्र में कुल 9.09 करोड़ की लागत से कुल 130 सड़कों के नवीनीकरण कार्य का शिलान्यास किया गया। इसके अलावा प्रत्येक विधानसभा हेतु 10 करोड़ के बजट के अन्तर्गत 5.35 करोड़ की लागत से 9 सड़कों का लोकार्पण और 3.59 करोड़ की 12 सड़कों का शिलान्यास किया गया। विधायक निधि के अन्तर्गत 4.93 करोड़ की लागत से बनने वाले 45 भवनों का शिलान्यास और 98 लाख की लागत से बने 9 भवनों का शिलान्यास किया गया।

इससे पहले कार्यक्रम में शिक्षा मंत्री डॉ बी डी कल्ला का फूल मालाओं से ज़ोरदार स्वागत किया गया और जन्मदिन के अवसर पर बधाई देने वालों का ताँता लगा रहा। कार्यक्रम में मंच संचालन किशन ओझा ने किया।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies