Type Here to Get Search Results !

भाजपा का कांग्रेस और मुख्यमंत्री गहलोत पर प्रहार, व्यास उवाचः - पैसा स्टूडेंट्स और जनता का, बिल फाड़ रहे अपने खाते...






*खबरों में बीकानेर*












*खबरों में बीकानेर*

भाजपा का कांग्रेस और मुख्यमंत्री गहलोत पर प्रहार, व्यास उवाचः - पैसा स्टूडेंट्स और जनता का, बिल फाड़ रहे अपने खाते... 

भाजपा नेता जेठानंद व्यास का मुख्यमंत्री पर तंज : अजब जादुगरी जादुगर की, ना पैसा कांग्रेस का, ना जमीन कांग्रेस की, चर्चा का खर्चा भी तुम्हारा पर शान हमारी

दिनांक 30 सितम्बंर, बीकानेर। बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय भाजपा नेता जेठानन्द व्यास ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि राजस्थान में शेष रहे कुछ दिनों के मुख्यमंत्री गहलोत बीकानेर आये और उनके द्वारा साईकिलींग वैलोड्रम का वर्चुअल उद्घाटन किया गया। आज के इस उद्घाटन की विशेष बात यह थी कि साईकिलिंग वैलोड्रम की भूमि विश्वविद्यालय की है, इस वैलोड्रम पर जो भी खर्चा आया है वह छात्र खेलकूद शुल्क का लगाया है और सबसे मजेदार तथ्य यह है कि मुख्यमंत्री जी इस वैलोड्रम का उद्घाटन तो एम एम ग्राउण्ड से वर्चुअली कर रहे है और एम एम ग्राउण्ड में मुख्यमंत्री के स्वागत पर लगने वाला खर्च भी विश्वविद्यालय को उठाना पड रहा है जबकि मुख्यमंत्री जी गांधी परिवार का नाम रख कर कई कार्यक्रमों का फीता काटकर अपनी शान गांधी परिवार के सामने दिखाने का प्रयास कर रहे है। यह छात्रों के साथ तथा बीकानेर की जनता के साथ धोखा है। बीकानेर की जनता इस धोखे का जवाब शीघ्र ही इनको घर बैठा कर देगी।
व्यास ने सीएम के आज के प्रोग्राम को पूर्णतः राजनैतिक कार्यक्रम बताया, व्यास ने कहा कि सीएम गहलोत ने राजनैतिक महत्वकांक्षा के लिए ‘‘जनसंवाद‘‘ नाम देकर इस कार्यक्रम को सरकारी कार्यक्रम का अमलीजामा पहनाया है, और सरकारी मशीनरी और सरकारी पैसे का दुरूपयोग किया है। मुख्यमंत्री के इस पार्टी कार्यक्रम के लिए टेन्ट का खर्चा भी नगर विकास न्यास ने उठाया है लेकिन ‘‘जनसंवाद‘‘ नाम से सरकारी कार्यक्रम में चुनावी प्रचार किया गया। क्या इसे ही मुख्यमंत्री की जादुगरी कहते है। व्यास ने कहा कि यह जनता के पैसे का दुरूपयोग है जिसके लिए कांग्रेस और मुख्यमंत्री को माफी मांगनी चाहिये।

 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies