Type Here to Get Search Results !

ओह माय गॉड फेम जयनीरज आईसीएआई सदस्यों से रूबरू हुए, सफलता का मंत्र बताया











Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information 

 🚩🚩🚩🚩🚩

औरों से हटकर सबसे मिलकर 
© खबरों में बीकानेर 

 https://bahubhashi.blogspot.com https://bikanerdailynews.com ®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999





🌞:


खबरों में बीकानेर

ओह माय गॉड फेम जयनीरज आईसीएआई सदस्यों से रूबरू हुए, सफलता का मंत्र बताया 

सफलता के लिए मेहनत व आत्मविश्वास मूल मंत्र एक्टर जयनीरज राजपुरोहित


बालिका वधू व ओह माय गॉड फेम एक्टर बीकानेर के जयनीरज राजपुरोहित आज आईसीएआई बीकानेर ब्रांच में सदस्यों व विद्यार्थियों से रूबरू हुए उन्होंने कहा कि आईसीएआई के 75 वे सीए दिवस के किसी कार्यक्रम में शामिल होकर उन्हें बहुत खुशी महसूस हो रही है।


 आज सीए विद्यार्थी एक्टर जयनीरज राजपुरोहित से मिलकर बहुत उत्साहित थे उन्होंने उनसे इंटरेक्शन करते हुए बहुत से सवाल पूछे जिनका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि सफलता का कोई भी शॉर्टकट नहीं होता सफलता के लिए मेहनत व आत्मविश्वास बहुत जरूरी है हम बीकानेर के लोग मेहनत में तो कोई कसर नहीं छोड़ते लेकिन हमारा आत्मविश्वास बड़े शहरों के लोगों की तुलना में थोड़ा डगमगा जाता है।


 इस पर बीकानेर के ब्रांच अध्यक्ष सीए राहुल पच्चीसिया व उपाध्यक्ष सीए जसवंत सिंह बैद, सचिव सीए हेतराम पूनिया व कोषाध्यक्ष सीए अभय शर्मा ने उन्हें बताया कि अभी विद्यार्थियों के व्यक्तित्व विकास के लिए ही 15 दिवसीय ओरियंटेशन कोर्स आयोजित हो रहा है जिसमें शहर के नामचीन फैकल्टीज इन्हें किस प्रकार अपना आत्मविश्वास, भाषा पर पकड़, पब्लिक स्पीकिंग जैसे सभी पक्षों को मजबूत करने के गुर सिखाते हैं इससे पहले दिन जो बच्चा खड़ा होकर अपना नाम भी नहीं बता पाता वह अंतिम दिन आते आते बहुत अच्छा वक्ता बन जाता है। 


 कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आरजे मयूर ने एक्टर जयनीरज राजपुरोहित का परिचय करवाते हुए बताया कि वे पिछले 23 वर्षों से फिल्म टेलीविजन व विज्ञापन के क्षेत्र में अपना नाम अर्जित कर कर बीकानेर का भी नाम रोशन कर रहे हैं। वे मूलतः बीकानेर से ही हैं उनकी प्रारंभिक से लेकर ग्रेजुएशन तक की शिक्षा बीकानेर में ही हुई है यह बीकानेर वासियों के लिए एक गौरव की बात है। 


सीए विद्यार्थियों की खेल प्रतियोगिता में गर्ल चेस प्रतियोगिता में विजेता मुस्कान व उपविजेता साक्षी कैरम मैं विजेता मानसी व उपविजेता मुस्कान टेबल टेनिस प्रतियोगिता में विजेता कीर्ति व उपविजेता सिद्धि राठी बॉयज टेबल टेनिस विजेता दर्शन सुखानी व उपविजेता मृदुल दमानी चेस प्रतियोगिता मैं विजेता राहुल कोचर व उपविजेता नरेंद्र कैरम मैं विजेता पीयूष करनानी व उपविजेता भव्य संचेती रहे सभी विजेताओं को ट्रॉफी देकर उनका सम्मान किया। 


कार्यक्रम के अंत में ब्रांच कार्यकारिणी सदस्यों व सीए नवीन बैद, सीए वर्षा लोढा ने अतिथि को प्रतीक चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies