Type Here to Get Search Results !

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 16 प्रकोष्ठों के नियुक्त हुए ये प्रभारी, बैठक में दिए निर्देश


खबरों में बीकानेर

🚰जल बचाओ


🌹पर्यावरण संरक्षण जरूरी


🌅


*औरों से हटकर सबसे मिलकर*


*
🚪




✍🏻







*

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 16 प्रकोष्ठों के नियुक्त हुए ये प्रभारी, बैठक में दिए निर्देश 

*निर्वाचन प्रकोष्ठ प्रभारियों की बैठक*
*पूर्ण गंभीरता से कार्य करें सभी प्रकोष्ठ, आदेशों की हों समयबद्ध पालना*
बीकानेर, 13 जून। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गठित 16 प्रकोष्ठों के प्रभारियों की बैठक मंगलवार को जिला निर्वाचन अधिकारी भगवती प्रसाद कलाल की अध्यक्षता में आयोजित हुई।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि सभी प्रकोष्ठों के प्रभारी अधिकारी निर्वाचन संबंधी कार्य पूर्ण गंभीरता से करें। निर्वाचन आयोग के आदेशों की अक्षरशः पालना हो। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही सहन नहीं की जाएगी। उन्होंने प्रकोष्ठवार कार्यों की समीक्षा की और कहा कि निर्वाचन आयोग द्वारा समय-समय पर जारी होने वाले आदेशों का अधिकारी गंभीरता से अध्ययन करें। 
*एक लाख युवाओं तक पहुंचाएंगे ऐप की जानकारी*
जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि जिले के एक लाख युवाओं तक निर्वाचन से जुड़े आईटी एप्लीकेशंस की जानकारी पहुंचाया जाना सुनिश्चित करें। उन्होंने वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में प्रत्येक विधानसभा के न्यूनतम वोटर टर्नआउट वाले 20 मतदान केंद्रों में जागरूकता के विशेष गतिविधियां चलाने के निर्देश दिए। मतदाता सूचियों में महिलाओं के पंजीकरण तथा मतदान में महिलाओं की भागीदारी बढ़ाने के लिए भी प्रभावी योजना के तहत कार्य करने के निर्देश दिए।
*यह होंगे प्रभारी*
जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा जारी आदेशों के अनुसार मतदान मतगणना एवं अन्य कार्मिक नियुक्ति प्रकोष्ठ के प्रभारी महाराजा गंगा सिंह विश्वविद्यालय के कुलसचिव अरुण प्रकाश शर्मा होंगे। वही नगर निगम आयुक्त केसर लाल मीणा को प्रशिक्षण प्रकोष्ठ, जिला रसद अधिकारी पंकज शर्मा को निर्वाचन भंडार प्रकोष्ठ, प्रादेशिक परिवहन अधिकारी राजेश शर्मा को यातायात/वाहन प्रकोष्ठ, सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के संयुक्त निदेशक सत्येंद्र सिंह राठौड़ को आईटी प्रकोष्ठ, जिला परिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी नित्या के. को स्वीप और मतदाता सहायता प्रकोष्ठ, अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (नगर) हरि सिंह मीणा को कानून व्यवस्था प्रकोष्ठ, उप महानिरीक्षक पंजीयन एवं मुद्रांक यशपाल आहूजा को ईवीएम प्रकोष्ठ, उपनिवेशन विभाग के अतिरिक्त आयुक्त (अपील) रामरतन सौंकरिया को आदर्श आचार संहिता पालना प्रकोष्ठ, माध्यमिक शिक्षा निदेशालय की अतिरिक्त निदेशक रचना भाटिया को ईईएम प्रकोष्ठ, कोषाधिकारी धीरज जोशी को डाक मतपत्र प्रकोष्ठ, जनसंपर्क विभाग के सहायक निदेशक हरि शंकर आचार्य को मीडिया प्रकोष्ठ, सहायक निदेशक (लोक सेवाएं) सबीना बिश्नोई को कम्युनिकेशन प्लान प्रकोष्ठ, अतिरिक्त कलेक्टर (प्रशासन) ओमप्रकाश को मतदाता सूची प्रकोष्ठ, महिला एवं बाल विकास विभाग की उपनिदेशक शारदा चौधरी को शिकायत का निस्तारण एवं मतदाता हेल्पलाइन प्रकोष्ठ तथा उपनिवेशन विभाग के उपायुक्त को प्रकोष्ठ का प्रभारी नियुक्त किया गया है।


C P MEDIA

हाईलाइट्स :


Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information 🚩🚩🚩🚩🚩 औरों से हटकर सबसे मिलकर © खबरों में बीकानेर https://bahubhashi.blogspot.com https://bikanerdailynews.com ®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999 🌞:

खबरों में बीकानेर

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies