Type Here to Get Search Results !

नहरबंदी : जल टैंकर वाले वसूल रहे मनमाना शुल्क, भाजपा नेता महावीर रांका ने कलक्टर से की शिकायत


खबरों में बीकानेर



🚰जल बचाओ



🌹पर्यावरण संरक्षण जरूरी




हाईलाइट्स :






Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information 🚩🚩🚩🚩🚩 औरों से हटकर सबसे मिलकर © खबरों में बीकानेर https://bahubhashi.blogspot.com https://bikanerdailynews.com ®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999 🌞:

👇




🌅









*औरों से हटकर सबसे मिलकर*




*
** 












🚪














*


नहरबंदी : जल टैंकर वाले वसूल रहे मनमाना शुल्क, भाजपा नेता महावीर रांका ने कलक्टर से की शिकायत
700, 1000, 1500 रुपए वसूल रहे शुल्क
बीकानेर। नहर बंदी के चलते बीकानेर में पानी की किल्लत चल रही है और इसी किल्लत का फायदा उठाने के चक्कर में टैंकर वालों ने मनमाना शुल्क वसूलना शुरू कर दिया है।


 इसी मनमानी के विरोध में पूर्व यूआईटी चैयरमेन महावीर रांका ने जिला कलक्टर भगवतीप्रसाद कलाल को ज्ञापन देकर जलापूर्ति के टैंकरों की दरें सुनिश्चित करवाने का आग्रह किया है। भाजपा नेता महावीर रांका ने ज्ञापन में उल्लेख किया है कि नहरबंदी के कारण नियमित जलापूर्ति नहीं हो रही है तथा कई घरों तक पानी पहुंच भी नहीं रहा है। आमजन इस समस्या निवारण के लिए टैंकरों से जलापूर्ति करवा रहा है, लेकिन टैंकरों द्वारा गैरवाजिब शुल्क वसूला जाना अमानवीयता के साथ-साथ अपराध भी है।


 महावीर रांका ने जिला कलक्टर से ज्ञापन देते हुए गत वर्ष की तरह इस वर्ष भी जलापूर्ति टैंकरों की दरें निर्धारित करने का आग्रह किया है। भाजपा यूथ लीडर पवन महनोत ने बताया कि टैंकर वाले 700 रुपए, 1000 रुपए तथा 1500 रुपए तक का शुल्क लगाकर मनमर्जी का खेल चल रहा है। महनोत ने बताया कि ज्ञापन देने वालों में शंकर सिंह राजपुरोहित, रमेश भाटी, रतनलाल मेघवाल, जेठूसिंह पडि़हार, संजय स्वामी आदि शामिल रहे।









C P MEDIA







खबरों में बीकानेर

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies