Type Here to Get Search Results !

स्टूडेंट ने फंदा लगाया, मौत कर रहा था प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी


खबरों में बीकानेर



🚰जल बचाओ



🌹पर्यावरण संरक्षण जरूरी




हाईलाइट्स :





Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information 🚩🚩🚩🚩🚩 औरों से हटकर सबसे मिलकर © खबरों में बीकानेर https://bahubhashi.blogspot.com https://bikanerdailynews.com ®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999 🌞:

👇




🌅





*औरों से हटकर सबसे मिलकर*




*
** 












🚪







✍🏻







*

स्टूडेंट ने फंदा लगाया, मौत
कर रहा था प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी 

आरएएस की तैयारी कर रहे स्टूडेंट ने किया सुसाइड
सूरतगढ़। आरएएस की तैयारी कर रहे एक स्टूडेंट ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। इधर, परिजन रात भर हाल पूछने के लिए कॉल करते रहे। लेकिन, जब उसने कॉल रिसीव नहीं किया तो सुबह परिजन हॉस्टल पहुंचे। यहां स्टूडेंट फंदे पर लटका मिला।मामला श्रीगंगानगर थाना क्षेत्र के सूरतगढ़ थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह 7 बजे का है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सूरतगढ़ हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। सिटी थाना के एएसआई नूर मोहम्मद ने बताया कि रायसिंहनगर के गांव 12 टीके का निवासी उमेश (18) पुत्र ज्ञानीराम स्वामी सूरतगढ़ के वार्ड नंबर 44 स्थित गणेश बॉयज हॉस्टल में रहकर आरएएस की तैयारी कर रहा था। उमेश स्वामी शुक्रवार सुबह ही अपने गांव से हॉस्टल में लौटा था।इसके बाद रात को उमेश के परिजनों ने हाल चाल पूछने के लिए उसे फोन किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। परिजन देर रात तक लगातार फोन करते रहे लेकिन किसी ने भी फोन रिसीव नहीं किया।इसके बाद आज सुबह उमेश की मां और भाई रायसिंहनगर से सुबह 7 बजे सूरतगढ़ के पीजी हॉस्टल में पहुंचे और उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खोला गया।इस पर दरवाजे को धक्का देकर खोला तो उमेश कमरे में पंखे से लटका मिला। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।हॉस्टल संचालक दीपक वर्मा ने घटना की सूचना सिटी थाना पुलिस को दी।

दोपहर का खाना खाने के बाद कमरे से बाहर नहीं आया हॉस्टल संचालक दीपक वर्मा ने बताया कि उमेश शुक्रवार को कोचिंग में क्लास टेंडर करने के बाद दोपहर को हॉस्टल आ गया था। उसने दोपहर का खाना भी खाया है। शनिवार सुबह परिवार के लोगों के आने के बाद घटना की जानकारी मिली, तब पुलिस को सूचना दी गई।एएसआई नूर मोहम्मद ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर सामने आया कि युवक ने गांव से लौटने के बाद सुसाइड किया है। घर की ही किसी बात को लेकर उमेश मानसिक रूप से परेशान था। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

कुछ दिनों से थी तबीयत खराब वहीं परिजनों ने पुलिस को बताया कि उमेश की तबीयत कुछ दिनों से खराब थी। वह बीमार था और उसे उल्टी दस्त की भी शिकायत थी। इसके चलते उन्होंने रात्रि को फोन कर उसकी तबीयत जाननी चाही थी, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया था।बता दें कि रायसिंहनगर तहसील के गांव 12 ञ्ज्य के निवासी किसान ज्ञानीराम के दो बेटे हैं। जिसमें उमेश बड़ा लड़का था, जबकि देवेंद्र छोटा बेटा है। उमेश सूरतगढ़ में करीब डेढ़-दो साल से आरएएस की कोचिंग कर रहा था। उमेश के पिता किसान है।पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जानकारी में घरेलू अंतर कलह की बात ही निकल कर सामने आ रही है। जिसकी वजह से उमेश परेशान रहता था और बीती रात शुक्रवार को उसने यह कदम उठाया। फिलहाल इस संबंध में उमेश के ताऊ सुल्तान राम की ओर से मर्ग दर्ज करवाई गई है।








C P MEDIA







खबरों में बीकानेर

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies