Type Here to Get Search Results !

आज से बारिश, आंधी के 4 दिन, तपिश होगी छूमंतर Bikaner


खबरों में बीकानेर



🚰जल बचाओ



🌹पर्यावरण संरक्षण जरूरी




हाईलाइट्स :





Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information 🚩🚩🚩🚩🚩 औरों से हटकर सबसे मिलकर © खबरों में बीकानेर https://bahubhashi.blogspot.com https://bikanerdailynews.com ®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999 🌞:

👇




🌅





*औरों से हटकर सबसे मिलकर*




*
** 












🚪







✍🏻







*

आज से बारिश, आंधी के 4 दिन, तपिश होगी छूमंतर  
बीकानेर में भी दिख रहा असर



नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्‍ली सहित राजस्‍थान व अन्‍य राज्‍यों में गर्मी सितम ढाने लगी है। इस बीच, भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने अलर्ट जारी किया है। आईएमडी ने 16 से 19 मई तक कहीं बारिश और आंधी तो कहीं भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

आईएमडी के अनुसार, दिल्ली सहित पूरे उत्‍तर–पश्चिमी भारत में धूलभरी आंधी चलेंगी। वहीं, कुछ जगहों पर हल्‍की बारिश भी होगी। इसके अलावा कुछ राज्‍यों में भारी बारिश की संभावना है। इससे अगले कुछ दिन लोगों को गर्मी से राहत मिल सकती है।

बीकानेर सहित अन्य जिलों में मौसम फिर पलटेगा

 मौसम विभाग की ओर से मंगलवार को भी प्रदेश के कई जिलों में धूलभरी आंधी और हल्की बारिश की आशंका जताई है। विभाग ने कई जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। दूसरी तरफ, पिछले 24 घंटे में तेज धूलभरी आंधी और कहीं कही पर हल्की बारिश से रात का तापमान 10 डिग्री तक गिर गया है।तीन-चार दिन ऐसा ही रहेगा मौसम का हाल
अगले तीन-चार दिन भी मौसम का हाल इसी तरह का रहना वाला है। मौसम केंद्र की ओर से मंगलवार को भी 11 जिलों के लिए अलर्ट जारी कर धूलभरी आंधी का पूर्वानुमान बताया गया है। अलवर, जयपुर, भरतपुर, बीकानेर, दौसा, जैसलमेर, नागौर, चूरू, सीकर, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ जिलों और आसपास के क्षेत्रों में मेघगर्जन, आकाशीय बिजली, अधिकांश स्थानों पर धूलभरी आंधी, अचानक तेज हवाएं और हल्की वर्षा होने की संभावना जताई गई है।

उधर
आईएमडी के अनुसार, अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा में अगले कुछ दिन भारी बारिश का अनुमान है। खासतौर से असम और मेघालय में बादल जमकर बरस सकते हैं। इनके अलावा बांकुरा, जमशेदपुर और मिदनापुर में भी ठीक–ठाक बारिश हो सकती है। जम्मू कश्मीर, लद्दाख, गिलगित, बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद में बिजली कड़क सकती है। 19 मई से मौसम में बदलाव के कम ही आसार हैं।








C P MEDIA







खबरों में बीकानेर

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies