Type Here to Get Search Results !

पुष्करणा महाकुंभ के सफल आयोजन को लेकर एक शाम समाज के नाम सहित विभिन्न बैठक हुई आयोजित


बीकानेर की खबरें

सीधी-सट्ट 


🐯 





 ✍🏻 

पुष्करणा महाकुंभ के सफल आयोजन को लेकर एक शाम समाज के नाम सहित विभिन्न बैठक हुई आयोजित

 दिनांक 5 अप्रेल 2023, बीकानेर।

 पुष्करणा महाकुंभ के सफल आयोजन को लेकर समाज के विभिन्न संगठनों ने अपने स्तर पर कई बैठकों का आयोजन किया। इस क्रम में एक शाम पुष्करणा समाज के नाम बैठक का आयोजन आचार्य के चौक स्थित वाचनालय एवम् असंगठित मजदूर वर्ग की बैठक का आयोजन चांडक भवन में हुआ। आचार्य चौक में रामकिशन आचार्य की अध्यक्षता में एक साथ समाज के नाम आयोजित हुई बैठक में समाज का प्रबुद्ध वर्ग सम्मिलित हुआ आचार्य ने बताया कि पुष्करणा समाज के सर्वांगीण विकास को लेकर ऐसे आयोजनों में समाज की तरक्की के लिए अनेक विकासोन्मुख कार्यक्रम होने चाहिए जिससे युवाओं को सही दिशा मिल सके। कार्यक्रम संयोजक महेश व्यास भंवर पुरोहित अविनाश जोशी राजकुमार किराडू ने अपना उद्बोधन दिया। पुरोहित ने कहा कि वर्तमान दौर में समाज का संगठित होना अति आवश्यक है अगर समाज संगठित और समृद्ध नहीं होगा तो किसी भी क्षेत्र में आगे नहीं रहेगा अब समय आ गया है कि हम सब को एकजुट होकर अपनी क्षमता का परिचय दुनिया को कराना होगा। आयोजन समिति के संयोजक महेश व्यास ने कहा कि आज सर्व समाज के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलना होगा , हमारा समाज कहीं पीछे नहीं रहे इसलिए इस महाकुंभ को सफल बनाना अति आवश्यक है। अविनाश जोशी ने बताया की ये अपने आप मे एक अनूठा आयोजन है सब लोगो को इसमें बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए। राजकुमार किराडू ने बताया कि वर्तमान में जो भी समाज संगठित और शिक्षित है उसी समाज के लोग समाज विभिन्न क्षेत्रों में नेतृत्व करते हैं। बैठक में उपस्थित सभी गणमान्य व्यक्तियों ने एक स्वर में महाकुंभ को सफल बनाने के लिए सहमति प्रकट की।

ये गणमान्य व्यक्ति बैठक में रहे मौजूद 

आयोजन समिति के प्रवक्ता विनय थानवी ने बताया कि आचार्य चौक की बैठक में सहित्यकार मधु आचार्य आशावादी, पूर्व जिला अध्यक्ष सत्यप्रकाश आचार्य, पूर्व शिक्षा अधिकारी विजय शंकर आचार्य, धरणीधर ट्रस्ट के अध्यक्ष मनुडसा, कर्मचारी नेता नरेन्द्र आचार्य ने सम्मेलन को सफल बनाने का आव्हान किया, इस अवसर पर टनु काका, किशोर आचार्य, आनंद जोशी, जितेंद्र आचार्य, राजेन्द्र व्यास, झंवर, मनोज पुरोहित, सुधीर व्यास, अशोक आचार्य, अनिल आचार्य , महेंद्र आचार्य, अरविंद व्यास राजा, राहुल व्यास , बल्लभ अचार्य , अप्पू आचार्य सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। बैठक का संचालन आनंद जोशी ने किया।

असंगठित मजदूर संघ की बैठक का आयोजन नवीन आचार्य ने किया, संगठन में सभी सदस्यों ने महाकुंभ के दौरान सक्रिय भूमिका निभाने को लेकर सहमति प्रकट की।

 अंत्योदय नगर, बंगला नगर में बैठक का आयोजन पूर्व पार्षद लक्ष्मण महाराज व्यास के नेतृत्व में संपन्न हुई इस दौरान पंडित राजेंद्र किराडू, नवरतन व्यास, अशोक किराडू सुशील किराडू सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे ।

भादानी पंचायत ट्रस्ट के अध्यक्ष डॉलर भादानी की अध्यक्षता में सिंघीयों के चौक में बैठक आयोजित हुई इस दौरान नेमीचंद भदानी अशोक भदानी बलदेव भदानी सहित समाज के मौजूद लोग उपस्थित रहे सभी ने एक स्वर में पुष्करणा महाकुंभ के सफल आयोजन हेतु समर्पित भाव से सहयोग करने का आश्वासन दिया।

   कर्मचारी नेता अनिल जोशी ने बताया कि गुरुवार शाम 6:00 बजे प्रधान कार्यालय पूना महाराज की कोटडी में पुष्करणा समाज के सभी स्थाई, अस्थाई, संविदा, निविदा के कार्मिकों की बैठक आयोजित होगी.

एसपी मेडिकल कॉलेज की अतिरिक्त प्राचार्य डॉ रेखा अचार्य डॉ जितेंद्र आचार्य ने मेडिकल कॉलेज के पुष्करणा ब्राह्मण समाज के चिकित्सकों के साथ बैठक की।




 🙏



CP MEDIA 







  



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies