Type Here to Get Search Results !

शिक्षा के क्षेत्र में दिया गया दान अमूल्य एवं अविस्मरणीय : भगवती प्रसाद कलाल




Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information


✍️   शिक्षा के क्षेत्र में दिया गया दान अमूल्य एवं अविस्मरणीय : भगवती प्रसाद कलाल
 जिला उद्योग एवं वाणिज्य केंद्र बीकानेर एवं बीकानेर जिला उद्योग संघ के संयुक्त तत्वावधान में जिला कलक्टर भगवती प्रसाद कलाल द्वारा बीकानेर जिले के दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्रों में शिक्षा से वंचित विद्यार्थियों को डिजिटल शिक्षा के माध्यम से ऑनलाइन शिक्षा प्रदान करने हेतु चलाए जा रहे अभियान में आमजन से जुड़ने की अपील के पोस्टर का विमोचन जिला कलक्टर भगवती प्रसाद कलाल द्वारा किया गया ।

 कलक्टर कलाल ने बताया कि शिक्षा के क्षेत्र में दिया गया दान अमूल्य एवं अविस्मरणीय है । बीकानेर के आमजन को इस प्रकल्प में आगे आकर शिक्षा की अलख जगाने में सहयोग करना चाहिए ।

 जिला उद्योग एवं वाणिज्य केंद्र महाप्रबंधक मंजू नैन गोदारा एवं बीकानेर जिला उद्योग संघ अध्यक्ष द्वारकाप्रसाद पचीसिया ने बताया कि शिक्षा से वंचित विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य के लिए ऑनलाइन शिक्षा प्रदान करने हेतु स्कूलों में टेलीविजन मय हार्डडिस्क, पेनड्राइव उपलब्ध करवाने की महत्त्वकांक्षी योजना बनाई गई है ।

 इस योजना के तहत बीकानेर की जनता से अपील की गई है कि अपने जन्मदिवस, शादी सालगिरह, विवाह तथा अन्य खुशी के अवसर पर इस मिशन में 32 इंच, 43 इंच के स्मार्ट टेलीविजन, हार्डडिस्क एवं 32 जीबी पेन ड्राइव उपलब्ध करवाए जाए ताकि बीकानेर जिले में शिक्षा के क्षेत्र में क्रांति लाई जा सके ।


 इस अवसर पर नरेश मित्तल, सुरेंद्र जैन, वीरेंद्र किराड़ू, अनंतवीर जैन, भंवरलाल चांडक, किशन मूंधड़ा आदि उपस्थित हुए ।


 


औरों से हटकर सबसे मिलकर
© खबरों में बीकानेर 
https://bahubhashi.blogspot.com
https://bikanerdailynews.com
®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999 

🌞:










Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies