Type Here to Get Search Results !

पुष्करणा महाकुम्भ : कुछ ही घंटे शेष, जोर-ओ-जोश के साथ जुटे हुए हैं समाज जन




--


...






औरों से हटकर
सबसे मिलकर

Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information

© खबरों में बीकानेर 

https://bahubhashi.blogspot.com
https://bikanerdailynews.com
®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999

*खबरों में...*🌐







🖍️





-




--


पुष्करणा महाकुम्भ : कुछ ही घंटे शेष, जोर-ओ-जोश के साथ जुटे हुए हैं समाज जन 

बीकानेर! पुष्करणा महाकुम्भ 9 अप्रैल 2023 को बीकानेर में आयोजित होगा। अब कुछ ही घंटे शेष रह गए हैं। जनसंपर्क से लेकर विभिन्न तैयारियों में युवाओं संग जोर-ओ-जोश के साथ जुटे हुए हैं समाज जन। यहां विभिन्‍न शहरों से पुष्करणा समाज के प्रमुखों का आगमन और उनके स्वागत का दौर भी शुरू होने को है। बाहर से आ रहे पुष्करणा समाज के प्रतिनिधियों के आवास भोजन आदि की व्यवस्थाएं की जा चुकी है। साथ ही उनके बस स्टैंड रेलवे स्टेशन अथवा एयरपोर्ट से आवास स्थल तक आवागमन की व्यवस्थाएं भी की जा रही है। समाज के काफी प्रमुख अपने निजी वाहनों से भी बीकानेर की ओर आ रहे हैं। 

9 अप्रैल 2023 रविवार को शहर के एमएम ग्राउण्ड में आयोजित होने वाले पुष्करणा ब्राह्मण समाज के सबसे बड़े महासम्मेलन (पुष्करणा महाकुंभ) के लिए तीव्र गति से जनसंपर्क तथा बैठकों का दौर चल रहा है। इस कड़ी में गुरूवार को प्रधान कार्यालय पुना महाराज की कोटडी में बीकानेर के सभी सरकारी विभागों के स्थायी अस्थायी तथा संविदा निविदा कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधि तथा कार्मिक उपस्थित हूए सभी ने एक स्वर में कहा कि 25 वर्षों के बाद आयोजित होने वाले इस सामाजिक एकता वाले महासम्मेलन में हम अपनी सक्रिय भूमिका निभाएगें। आयोजन समिति के संयोजनक महेश व्यास भंवर पुरोहित अविनाश जोशी तथा राजकुमार किराडू ने कार्मिकों को संबोंधित करते हुए कहा कि कर्मचारी समाज के रीड की हड्डी है आप सभी की सक्रिय भागीदारी से निश्चित रूप से महाकुंभ सफल होगा।

इन कर्मचारी नेताओं ने समाज की बैठक में रखे अपने विचार
आयोजन समिति के प्रवक्ता विनय थानवी ने जानकारी देते हुए कहा कि कर्मचारियों की बैठक में शक्ति रतन रंगा, आनंद पणिया, अनिल जोशी, अनिल व्यास, दिनेश चुरा, सविता पुरोहित, किशोर पुरोहित, श्रवण पुरोहित, गणेश कलवानी, विप्लव व्यास, कमल आचार्य, मदनमोहन व्यास, राजेश व्यास, गिरिजाशंकर आचार्य, रास बिहारी जोशी, रामस्वरूप हर्ष, राजेन्द्र आचार्य, नवीन आचार्य, मनीष देराश्री तथा विक्रम जोशी, गोपाल जोशी, बालकिशन पुरोहित आदि नेताओं ने अपने विचार प्रकट किये तथा सभी ने अपने प्रयासों से अधिक से अधिक संख्या में महाकुंभ में कर्मचारी जगत के उपस्थित रहने का आश्वासन दिया।

महाजन से लेकर मुंबई तक चल रहा महाकुंभं को लेकर जनसंपर्क अभियान
गुरूवार दोपहर आयोजन समिति के संयोजक महेश व्यास ने महाजन में पुष्करणा समाज के परिवारों में जनसंपर्क कर महाकुंभ के लिए निमंत्रण पत्र एवं पीले चावल भेंट किये, वहीं दुसरी तरफ जोधपुर जयपुर, फलोदी पोकरण बीकानेर आदि क्षेत्रों से जुड़ें मुंबई में रहने वाले पुष्करणा परिवार में विरार स्थित काशी विश्वनाथ मंदिर में महाकुंभ के पोस्टर का विमोचन किया साथ ही पुष्करणा बाहुल्य क्षेत्रों में फ्लेक्स आदि लगवाये इस दौरान बद्रीनारायण व्यास, प्रकाश व्यास, मनोज थानवी, मनोज बोहरा, नटवरलाल व्यास, अनिल अलबेला पुरोहित, जितेश थानवी, मनीष बोहरा आदि उपस्थित रहे।


--





--


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies