Type Here to Get Search Results !

शिक्षा मंत्री ने किया राजपूत समाज सामुदायिक भवन का लोकार्पण













-

शिक्षा मंत्री ने किया राजपूत समाज सामुदायिक भवन का लोकार्पण



-


...






औरों से हटकर
सबसे मिलकर

Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information

© खबरों में बीकानेर 

https://bahubhashi.blogspot.com
https://bikanerdailynews.com
®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999

*खबरों में...*🌐


🖍️

-- 


शिक्षा मंत्री ने किया राजपूत समाज सामुदायिक भवन का लोकार्पण


बीकानेर, 8 मार्च। शिक्षा मंत्री डॉ. बी.डी. कल्ला ने बुधवार को वार्ड 43 में गजनेर रोड स्थित प्राइवेट बस स्टेंड के पास राजपूत समाज सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया। इस पर विधायक निधि से दस लाख रुपए व्यय हुए हैं। 
इस अवसर पर शिक्षा मंत्री ने कहा कि विधायक निधि से शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सामुदायिक भवन बनवाए गए हैं। स्थानीय लोगों को इसका लाभ मिल रहा है। 


उन्होंने कहा कि इस राशि का सर्वोत्तम उपयोग हो, उनका सदैव यही प्रयास रहता है। उन्होंने कहा कि शहरी क्षेत्र में वर्ष 2052 की आवश्यकताओं को ध्यान रखते हुए 614 करोड़ रुपए की शहरी वृहद पेयजल योजना स्वीकृत करवाई गई है। इससे लगभग 13 लाख लोगों को लाभ होगा। 


उन्होंने कहा कि हाल के बजट में बीकानेर को अनेक सौगातें मिली हैं। इन कार्यों को प्राथमिकता से पूर्ण करवाया जाएगा, जिससे स्थानीय लोगों को भरपूर लाभ मिलेगा। स्थानीय लोगों की मांग पर उन्होंने सीसी ब्लॉक, शौचालय और चारदीवारी बनाने के एस्टीमेट तैयार करने के निर्देश दिए। कार्यक्रम की अध्यक्षता नारायण सिंह राठौड़ ने की तथा मुख्य वक्ता के रूप में गजेंद्र सिंह सांखला मौजूद रहे। 


कार्यक्रम में राम सिंह, समुंदर सिंह, करणी सिंह, मनोहर सिंह, मदन सिंह चौहान और देवी सिंह बडगूजर, सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता नरेश जोशी और सहायक अभियंता चंद्र प्रकाश बोहरा, अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी सुनील बोड़ा आदि मौजूद रहे।


--


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies