उच्च शिक्षामंत्री भंवर सिंह भाटी का बीकानेर पहुंचने पर
स्वागत हुआ

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇
उच्च शिक्षामंत्री भंवर सिंह भाटी का बीकानेर पहुंचने पर
स्वागत हुआ

बीकानेर, 31 दिसम्बर। उच्च शिक्षा विभाग (स्वतंत्र प्रभार), राजस्व उप निवेशन, कृषि, सिंचित क्षेत्र विकास एवं जल उपयोगिता विभाग राज्यमंत्री भंवर सिंह भाटी के मंत्री बनने के बाद पहली बार बीकानेर पहुंचने पर स्वागत किया गया। जगह-जगह जमा लोगों ने अपने प्रिय नेता को फूल-मालाओं से लाद दिया। भाटी के साथ युवाओं में सेल्फी की भी होड लग गई। 
रतनगढ़ से शुरू हुआ स्वागत का क्रम पायली, राजलदेसर, परसनेऊ, कितासर, बिग्गा, श्रीडूंगरगढ़,लखासर, जोधसर, झंझेऊ, सेरुणा, रायसर, नौरंगदेसर, जयपुर बाई पास, उदासर फांटा से लेकर सर्किट हाउस तक चला। श्रीडंगरगढ के राजपूत छात्रावास और पूर्व विधायक मंगलाराम गोदारा के निवास के पास उनका स्वागत किया गया। हाईवे पर बैनर और शामियाना सजाकर आमजन ने भाटी का स्वागत किया। बीकानेर सीमा पर पहुंचने पर डीजे पर देशभक्ति गीतों की धुन पर युवा नृत्य करते हुए अपनी खुशी का इजहार  कर रहे थे ।  कोलायत के साथ जिले के विभिन्न स्थानों के जन प्रतिनिधि, सामाजिक कार्यकर्ता, विभिन्न सामाजिक एवं स्वयं सेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने भाटी का  स्वागत किया।  जोधपुर बाइपास से लेकर सर्किट हाउस तक रंगबिरंंगी झण्डियों  से मार्ग की सज्जा की गई थी। सड़क के डिवायडर के मध्य रंग-बिरंगी फर्रिया लगाई गईं। डूंगर काॅलेज के प्रवेश द्वार पर काॅलेज स्टाॅफ व विद्यार्थियों ने उच्च शिक्षा राज्यमंत्री का अभिनंदन किया गया। सर्किट हाउस में बड़ी संख्या में जुटे ग्रामीणजनों और शहरवासियों ने राज्यमंत्री का स्वागत किया। 
राज्यमंत्री भाटी ने शहीद चन्द्र चौधरी के स्मारक स्थल पर पुष्पांजलि दी। स्मारक स्थल पर सजे धजे-ऊंटों से उनका स्वागत किया गया। 
 भाटी ने लोगों का हाथ जोड़कर, गले मिलकर  आभार जताया।